Samsung Galaxy S23 Ultra : सैमसंग कंपनी आज मार्केट में अपनी S20 सीरीज के लिए काफी प्रचलित बन गई है जिसकी इस सीरीज को हर कोई खरीदना पसंद कर रहा है। सैमसंग ने थोड़े दिन पहले अपनी एस23 सीरीज को लांच किया था जिसे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने इस सीरीज का सबसे प्रीमियम फ़ोन Samsung Galaxy S23 Ultra को काफी फाडू फीचर्स के साथ लांच किया था।

सैमसंग का ये Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन मार्केट में काफी ज्यादा कीमत में लांच किया गया है जिसे खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। परन्तु अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आपके लिए एक सुनहरा मौका आया है जिसमे आप इस फ़ोन को सस्ते बजट में खरीद सकते है। अमेज़न पर इस स्मार्टफोन पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy S23 Ultra स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको  6.8 इंच का डायनामिक AMOLED 2X QHD+ डिस्प्ले दिया जा रहा है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1750निट्स की ब्राइटनेस का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको  स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है जिसमे आपक हेवी एप्लीकेशन को भी आराम से चला सकते है।

Read More : Samsung का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी और पॉवरफुल चिपसेट से होगा लैस

Samsung Galaxy S23 Ultra अन्य फीचर्स 

सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा स्मार्टफोन में आपको एक शानदार कैमरा भी दिया गया है जो 200MP के प्राइमरी कैमरा साथ में 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 10MP का टेलीफ़ोटो कैमरा कैमरा के साथ आता है वही सेफ्ली और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रेम और 256GB स्टोरेज भी मिल जाती है साथ ही इसमें 5000mAH की बड़ी बैटरी दी गई है जो 45वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी।

Samsung Galaxy S23 Ultra 2 jpg

Samsung Galaxy S23 Ultra स्पेशल ऑफर 

जैसा की आप सब को बता दे की इस समय अमेज़न पर इस Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत 1,49,999 रुपये है जिस पर आपको 65000 रुपये का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को 84,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है। ये कीमत आपको इस फ़ोन के 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की मिलेगी साथ ही आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यानि आप अपने पुराने फ़ोन को एक्सचेंज करवा कर भी इस फ़ोन को खरीद सकते है।

Read More : अगर चाहिए आपको भी अपनी फॅमिली के लिए 8 सीटर बजट फ्रैंडली कार, तो ये टॉप 5 कार होगी आपके लिए सबसे बेस्ट

Read More : बचत वाली डील! 10 हजार रुपए के अंदर खरीदें ये Budget Smartphones, नीचे देखें लिस्ट