नई दिल्ली: Samsung S23 Ultra Price Offer : अगर आप फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी करते हैं और किसी बढ़िया कैमरा फोन को खरीदने की तलाश में हैं तो आपके हाथों एक बढ़िया अवसर आया हैं। जहां आप 200 मेगापिक्सल वाले पावरफुल स्मार्टफोन को अमेजन पर चल रही प्राइम डे सेल में खरीद सकते हैं।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो Samsung Galaxy S23 Ultra 5G हैं। जिसे खरीदने के लिए आपके पास लिमिटेड समय तक का ही ऑफर हैं। अगर आप इसे खरीदने का मूड बना रहे हैं तो चलिए जल्दी से इसके ऑफर्स और नई कीमत के बारे में जानते हैं ताकि यह मौका हाथ से ना निकल जाएं।

BSNL का सबसे हिट Plan! एक बार रिचार्ज कर 13 महीने खूब तक दबाकर करें अनलिमिटेड कॉलिंग और धड़ाधड़ चलाएं नेट

Samsung Galaxy S23 Ultra के जानें डिस्काउंट ऑफर्स

बात करें सैमसंग के इस फोन की तो आप इसे करीब 45 हजार रुपये की छूट के साथ खरीदकर अपना बना सकते हैं। इसके 12जीबी रैम और 256जीबी के स्टोरेज के लॉन्चिंग कीमत 1,24,990 रुपये थी। लेकिन आप इसे अमेजन की प्राइम डे सेल में 44,491 रुपये के डिस्काउंट के बाद 79,999 रुपये में ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत आप इसे ICICI या HDFC बैंक कार्ड से 1 हजार रुपये के एडिशनल डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी इस फोन पर 55,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ध्यान रहे कि इस एक्सचेंज ऑफर के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी अच्छी होनी चाहिए। तभी इसकी पूरी वैल्यू का लाभ उठा सकते हैं। वहीं आपको इसपर आकर्षक ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा हैं।

सरेआम बेहूदा इशारे कर पब्लिक को एंटरटेन करती दिखीं Komal Chaudhary, फैंस का छूटा पसीना

Samsung Galaxy S23 Ultra के धांसू हैं स्पेक्स 

– इस फोन में 6.8 इंच की QHD+ डिस्प्ले मिल रही हैं।
– इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 3088 x 1440 के साथ इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज के सपोर्ट का दिया है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया है।
– वहीं यह हैंडसेट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।
– डिवाइस में पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती हैं।
– बात करें इसके कैमरा की तो इसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का दिया है। वहीं इसका दूसरा 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और तीसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...