नई दिल्ली: Samsung Galaxy A34: सैमसंग मोबाइल इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है और बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन उतार रखें। अभी हाल ही में सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। देखा जाए तो Samsung के नए-नए तकनीक वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। सैमसंग के स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इनमें सिक्योरिटी के लिए काफी अच्छे फीचर्स मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें- बुजुर्गों की टेंशन खत्म, सरकार अब देगी 30,000 रुपये महीना पेंशन, जानिए बड़ा अपडेट

आज हम यहां सैमसंग के एक ऐसे ही स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, जो फीचर्स के मामले में सबसे अलग है। इसका नाम Samsung Galaxy A14 है और यह जल्द ही बाजार में एंट्री लेगा। यह मिड-रेंज स्मार्टफोन है। वहीं लॉन्च होने के पहले इस स्मार्टफोन के कीमत, फीचर्स और कई डिटेल्स सामने आए हैं। एक एक पॉपुलर टिप्सटर ने Galaxy A34 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जाकारी दी है। आइए Samsung Galaxy A34 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G Expected Specifiaction and Features

Samsung Galaxy A34 5G में 6.4-इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 60HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा. इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 13 पर रन करेगा। साथ ही ये एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जो Exynos 1280 SoC द्वारा संचालित होगा। यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, माली जी71 और 6 जीबी रैम होने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

Samsung Galaxy A34 5G Camera and Battery

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको क्वाड कैमरा का सेटअप मिलेगा। जिसमें 48MP का प्राइमरी,जिसमें आपको हाई-रिजॉल्यूशन वाली इमेज मिलेंगी। वहीं इसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ कैमरा मिलेगा। वहीं फोन के फ्रंट सेल्फी शूटर को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इसके साथ ही फोन में 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

इसे भी पढ़ें- Nokia का एडवांस फीचर्स वाला धाकड़ स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और बैटरी के साथ लेता है iphone से टक्कर

Samsung Galaxy A34 5G Expected Price

इसके कीमत की बात करें तो भारत में सैमसंग गैलेक्सी A34 की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की संभावना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन पर देखते हुए लगता है कि यह जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...