सिर्फ 1500 रुपये की AC से शिमला बन जाएगा घर, यहां से उठाएं शानदार डील का लाभ

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Discount on 1 Ton Split AC on Amazon: देश में गर्मियों ने सभी का हाल बेहाल कर रखा है। ऐसी तपती गरमी में पंखे और कूलर बिल्कुल भी काम नहीं कर रहे हैं। अगर आप झुलसा देने वाली गर्मी से बचना चाहते हैं तो आपको एसी का इस्तेमाल करना होगा। लेकिन एसी खरीदने के लिए आपके पास बजट नहीं होता है।

आप बिल्कुल भी चिंता न करें। आज हम आपको 1 टन वाले स्पिट एसी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसको आप 30 हजार रुपये कम में खरीद सकेंगे। यहीं नहीं ये एसी 1500 रुपये आसान EMI पर भी खरीद सकते हैं। ऐसे में अमेजॉन पर शानदार डील्स का लाभ उठा सकते हैं।

Cruise 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

आपको बता दें आप 41 फीसदी डिस्काउंट पर cruise 1 ton 3 star इन्वर्टर स्पिलिट एसी को अमेजन से खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ 26490 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं बैंक कार्ड पर 1500 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

क्रूज 1 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी में स्मार्ट फीचर्स भी शामिल हैं। जैसे कि ऑटोमेटिक टेम्परेचर कंट्रोल और टाइम सेटिंग्स। इसका फिल्टर धूल और गंदगी को हटाने में सक्षम है। इससे हवा साफ और ताजा रहती है।

Carrier 1 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC

Carrier 1 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC आप अमेजन पर 47 फीसदी डिस्काउंट पर केवल 29990 रुपये में खरीद सकते हैं। एचडीएफसी बैंक कार्ड से आपको पूरा 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 1454 रुपये की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

इस 1 टन एसी की 3 स्टार रेटिंग है और इसमें 6 इन-1 कन्वर्टेबल कूलिंग की सुविधा है। हवा को साफ रखने के लिए इसमें डुअल फिल्टरेशन सिस्टम दिया गया है, जो कि घर को ठंडा रखेगा।

Godrej 1 Ton 3 Star, 5-In-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC

Godrej 1 Ton 3 Star, 5-In-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC को आप अमेजन से 32 फीसदी डिस्काउंट के साथ में 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक कार्ड से खरीदने पर आपको पूरे 1500 रुपये की छूट प्राप्त होगी। इसके अलावा आप इसे 1405 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। ये 3 स्टार रेटिंग वाली एसी है। इसमें शानदार कुलिंग मिलती है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow