प्रीमियम फीचर्स और DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ एंट्री ले रहा धांसू Redmi स्मार्टफोन, जानें कीमत

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Redmi Note 15 Pro 5G: अगर आप बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाली स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो रेडमी का ये स्मार्टफोन आपके लिए खास हो सकता है। आपको बता दें रेडमी ने इस साल नया स्मार्टफोन पेश किया है। जिसका नाम Redmi Note 15 Pro 5G है। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले मिलती है।

सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन लोगों को आकर्षित करने के लिए पेश कर रही हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स को प्रीमियम बनाया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में पावरफुल लंबी बैटरी 8000MAH दी जा रही है जो कि 120W फास्ट चार्ज होती हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Redmi Note 15 Pro 5G का कैमरा और डिस्प्ले

Redmi Note 15 Pro 5G में 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट और 6.72 इंच का डिस्प्ले मिलता है। रेडमी काे इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 200MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP मैक्रो कैमरा और 8MP का मिनी कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए 48MP का कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में लोगों को 7800mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 120W फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

Redmi Note 15 Pro 5G का प्राइस

Redmi Note 15 Pro 5G की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 13999 रुपये है। जानकारी के लिए बता दें ये कीमत अनुमानित रूप से बताई जा रही है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Redmi Note 15 Pro 5G का स्टोरेज और प्रोसेसर

Redmi Note 15 Pro 5G में एंड्रॉयड 13 मिलता है। इसके साथ में हाई परफार्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें स्नैपड्रैहन 8 जेन का ऑक्टा कोर प्रोसेसर उपलब्ध किया गया है। रेडमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम प्लस 256 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज मिलता है दूसरे वेरिएंट में 12जीबी का रैम और 512 जीबी का स्टोरेज मिलता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow