Smart TV Best Deals : जैसा की आप सब जानते है की अगस्त का महीने लोगो के लिए काफी सुहाना बन गया है। ई-कॉमर्स ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इन दिनों काफी जबरदस्त डील्स चल रही है जिसके चलते आपको कई ब्रांड स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी शुरुआत आपको15 हजार से मिल जाएगी, आइए जानते है।

दोस्तों अगर आप भी अपने घर के लिए एक बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी आर्डर करना चाहते है तो ई-कॉमर्स ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर Flagship Sale चल रही है, जिसमे आपको शानदार डिस्काउंट के साथ स्मार्ट टीवी समेत कई प्रोडक्ट्स पर काफी बेहतरीन डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। यहां पर आपको 43 इंच की बड़ी फुल स्क्रीन स्मार्ट टीवी पर फाडू डील्स आई है जहाँ पर आपको 15 हजार रुपये से कम में टॉप 5 ब्रांड स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका मिल रहा है।

कोडक फुल एचडी एलईडी स्मार्ट लिनक्स टीवी 2024 एडिशन 

फ्लिपकार्ट पर चल रही फ्लैगशिप सेल में इन दिनों ग्राहकों को ये स्मार्ट टीवी सिर्फ 14,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है जिसमे आपको शानदार स्मार्ट फीचर्स मिल जाते है, साथ ही आपको अन्य बैंको के क्रेडिट कार्ड पर भी 10% का डिस्काउंट अलग से मिल रहा है। इस स्मार्ट टीवी में आपको डुअल स्पीकर्स साथ में अन्य ओटीटी ऐप का एक्सेस मिल जाता है।

Read More : टॉप डील्स के साथ सेल में खरीदें Motorola Razr 40 Ultra फोन, कैमरा ऐसा कि हर कोई खरीद लेगा

INVANTER Horizon सीरीज फुल HD LED स्मार्ट टीवी

दोस्तों फ्लिपकार्ट पर चल रही इस शानदार सेल में आपको ये स्मार्ट टीवी सिर्फ 14,131 रुपये की कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है जिस पर चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का अलग से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है यानि आप इस स्मार्ट टीवी को और भी सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह स्मार्ट टीवी एंड्राइड टीवी पर आधारित सॉफ्टवेयर पर काम करती है जिसमे आपको डॉल्बी साउंड का भी स्पोर्ट मिलता है।

Smart TV Best Deals jpg

कूका फुल एचडी एलईडी स्मार्ट कूलिता टीवी

अगर आप इन दिनों नई टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते है तो आपको इस सेल में ये स्मार्ट टीवी 14,499 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है, साथ में आपको अन्य बैंको के क्रेडिट कार्ड पर 10% की अतिरिक्त छूठ भी मिल रही है। इस स्मार्ट टीवी में आपको शानदार फीचर्स मिल जाते है साथ में आपको इसमें डॉल्बी साउंड का स्पोर्ट भी मिलता है और अन्य ओटीटी ऐप का एक्सेस भी मिल जाता है।

Read More : Amazon Sale में धड़ाम गिरा OnePlus 12 का दाम, तगड़ा एक्सचेंज ऑफर देख हिल जाएंगे आप

Read More : 16% की छूट में ऑर्डर करें Honor का बाहुबली स्मार्टफोन, 11 अगस्त तक उठाएं शॉपिंग का मज़ा