Sony Xperia 1 VI स्मार्टफोन मैं मिल रहा है 48 MP का धाकड़ कैमरा, फीचर ओं कीमत में तो लूट सबका दिल

By

Tech Desk

Sony Xperia 1 VI स्मार्टफोन अभी तक का सबसे लेटेस्ट फोन बताया जा रहा है इस स्मार्टफोन में प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं लेकिन बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत आपकी पॉकेट मनी में ही आ सकता है और इसी स्मार्टफोन में इसके कैमरा बैटरी और फीचर काफी जबरदस्त दिया गया है तो लिए इस फोन की अन्य जानकारी पर नजर डालें।

Sony Xperia 1 VI की डिस्प्ले

Sony Xperia 1 VI स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है या डिस्प्ले देखने में काफी ज्यादा जबरदस्त दिखाई देता है, 2340 x 1080 pixels का resolution के साथ आता है, इस स्मार्टफोन में गेमिंग के लिए इसका डिस्प्ले काफी अच्छा दिया गया है।

Sony Xperia 1 VI की कैमरा

Sony Xperia 1 VI स्मार्टफोन में दिए गए कमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें में कैमरा 48 मेगापिक्सल का है वही दो कैमरा 12 मेगापिक्सल का है या कैमरा सेटअप शानदार फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी लेने के लिए फेमस है वही इस स्मार्टफोन की सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्ट की सेल्फी कैमरा बहुत मेगापिक्सल है।

Sony Xperia 1 VI की बैटरी

Sony Xperia 1 VI स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 माह की दमदार बैटरी दी गई है या बैटरी आपको आसानी से पूरे दिन तक चल सकती है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 30 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो आपके फोन को 35 से 40 मिनट में फुल चार्ज करके देता है बिना किसी दोबारा चार्जिंग के।

Sony Xperia 1 VI की फीचर्स

Sony Xperia 1 VI कई अन्य शानदार फीचर्स से भी लैस है। इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है, जो दमदार परफॉर्मेंस देता है। साथ ही, इसमें 12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा, इस फोन में 3.5mm headphone jack और stereo speakers भी दिए गए हैं, जो कि म्यूजिक लवर्स के लिए खुशखबरी है।

Sony Xperia 1 VI की कीमत

भारत में Sony Xperia 1 VI की कीमत लगभग ₹79,999 होने की उम्मीद है। यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसकी कीमत भी काफी ज्यादा है।

Tech Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow