इससे सस्ता और क्या ही चाहिए! 10 हजार कम बजट वाले इस Poco 5G फोन 5,000 रुपए का तगड़ा ऑफर, देखें डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: POCO M6 5G. अगर आप उन ग्राहकों में से एक है जो 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन ज्यादा बजट नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आपके लिए यहां पर जबरदस्त डील मिल रही है। भारत में फोन मेकर कंपनी पोको ने जबरदस्त बहुत ही कम कीमत में 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। हालांकि ग्राहकों को ज्यादा जानकारी न होने के वजह से इन ऑफर क्या लाभ नहीं उठा पाते हैं। आज हम आपके लिए ₹10,000 से भी कम बजट में बेस्ट स्मार्टफोन सिलेक्ट करके लाए हैं।

देश में जब से 5जी शुरु हुआ हैं, तो ग्राहकों में इस तकनीक से लैस फोन को खरीदने की होड़ सी लग गई है, यहां पर आप को जबरदस्त POCO M6 5G के बारे में बता रहे है, जिसमें कंपनी एक लो बजट में एक से बढ़कर एक खासियत देने कोशिश की है।

POCO M6 5G पर मिल रहा ऐसा जबरदस्त ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर POCO M6 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर ₹5000 का जबरदस्त छूट ऑफर दिया जा रहा है। देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट में से एक फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को पोको M6 5G खरीदने ऑफर मिल रहा है। यहां पर फोन 5000 रुपए का सीधा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जिससे आपको बता दें कि 38% तक यह डिस्काउंट मिलना है।

यहां पर लिस्ट की गई जानकारी के साथ में फोन की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है, तो वही बैंक ऑफर के तहत ₹50 का स्टेंट डिस्काउंट 5% कैशबैक ऑफर जो की फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर पेमेंट करने पर मिलेगा। इसके अलावा आपको स्पेशल प्राइस के तहत ₹5000 का और भी ऑफर मिल सकता है। तो अगर आपके पास कोई मौजूद फोन खास कंडीशन में है। तो आपके यहां पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलना है। जिसके तहत आपको यह फोन बहुत ही कम कीमत में मिल सकता है।

POCO M6 5G में खासियतें

POCO M6 5G में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इस 5G फोन में आपको 6.79 इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले मिलती है, जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, इतने कम बजट में आने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का मेन कैमरा और दूसरा 2MP का कैमरा है, फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है.

फोन से जबरदस्त प्रोसेसिंग स्पीड मिले तो इसके लिए इसमें Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर लगा है, फोन को पॉवर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow