लॉन्च से पहले OnePlus Pad 2 टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें पूरी डिटेल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली OnePlus Pad 2 Tablet Specifications:  वनप्लस के जरिए OnePlus Pad 2 को लॉन्च करने की तैयार हो गई है। इससे पहले OnePlus Pad को फरवरी 2023 के महीने लॉन्च किया था। बहराल आने वाले टेबलेट की कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। वहीं कुछ डिटेल्स ऑनसाइन सामने आ गई है। वनप्लस पैड 2 को बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया गया है। इसके द्वारा मुख्य स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा होता है।

OnePlus Pad 2 expected specifications

OnePlus Pad 2 टैबलेट को हाल ही में मॉडल नंबर वनप्लस OPD2404 के साथ ग्रीकबीच पर देखा गया है। इसकी लिस्टिंग में चिपसेट की जानकारी को लेकर पता चला है कि टैबलेट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 SoC पर तेजी से काम करेगा। इस लिस्टिंग से ये पता लगता है कि टैबलेट कम से कम 8जीबी रैम से लैस होगा और एंड्रॉयड 14 पर आधारित यूआई के साथ में शिप होगा।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

आपको बता दें Oppo Pad 2 और OnePlus Pad के एक समान स्पेशिफिकेशन है। ऐसे में ये कथित Oppo Pad 3 और OnePlus Pad 2 भी एक समान टैबलेट हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो हम आने वाले वनप्लस टैबलेट में 7:5 आस्पेक्ट रेशियों वाला 12.1 इंच एलसीडी डिस्प्ले और Snapdragon 8 Gen 3 SoC मिलने की संभावना है। कंपनी ने इसे 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज स्पेश दिया है।

वनप्लस पैड 2 में 13 एमपी का रियर कैमरा और 8एमपी का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है और इसमें 67 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 9,150mAh की बैटरी भ मिल सकती है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OnePlus Pad 2 Launch Date

आपको बता दें OnePlus Pad 2 को पहले 2024 की दूसरी छमाही में यानि कि जुलाई और दिसंबर के बीच में पेश करने की संभावना थी। अब टिपस्र ने चैट स्टेशन ने एक वीबो पोस्ट में दावा किया है कि वनप्लस वाच 3 के साथ में वनप्लस पैड 2 के लॉन्च में देरी भी गो सकती है। बहराल टिप्सर ने कोई सटीक समय नहीं बताया है और न ही इसकी देरी का कारण बताया है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow