कंफर्म! एप्पल से लेकर सेमसंग तक के होश उड़ाने आ रहा वीवो का पहला फोल्डेबल फोन, जानिए लीक्स खासियतें

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Specifications of Vivo X Fold 3 Pro. देश और दुनिया में अब नए तकनीक वाले फोन की मांग हो गई है, जिससे हाल के सालों में फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग बढ़ गई है, जो वही अब वीवो ग्राहकों के लिए जबरदस्त खासियत वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन को ला रही है।

तो वही वीवो ग्राहकों फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। जिसके लिए कंपनी इवेंट के तौर पर 6 जून को अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो (Vivo X Fold 3 Pro) को लॉन्च करने वाली है। तो चलिए यहां पर फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में लीक हुई डीटेल्स बताते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

धमाकेदार खासियत में आ रहा Vivo X Fold 3 Pro

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो (Vivo X Fold 3 Pro)में आपको डुअल डिस्प्ले होगा, जिससे यहां पर अहम खासितयमें 8.03 इंच का AMOLED LTPO फोल्डिंग डिस्प्ले मिल सकती है फोन में आपको 6.53 इंच का कवर डिस्प्ले मिलेगा। दोनों स्क्रीन में 2480 x 2200 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन, 120Hz का रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन और HDR10+ का सपोर्ट के साथ 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस मिल सकती है।

इस फोन में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट हो सकता है। 50W वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट के साथ इसमें 5700mAh की बैटरी लगी है जो की 100W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Vivo X Fold 3 Pro कीमत

कीमत बारे में जानकार आप तो झटका लग सकता हैं, क्योंकि कंपनी गजब की खासियत से लैस करने वाली है, जिससे फोन के दाम ज्यादा को लाजमी है। जिससे यहां पर फोन की कीमत की बात करें तो चीन में इस फोन को पिछले साल लॉन्च होने वाले इस फोन की कीमत 9,999 युआन है, जो कि लगभग 1.17 लाख रुपये के बराबर है।

तो वही भारतीय बाजार में इस फोन के प्राइस की बात की जाए तो इसकी कीमत 1 लाख 50 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है। ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह हैं, कि Vivo X Fold 3 Pro फोन की लॉन्चिंग के बाद इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया के ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन रिटेल चैनल्स के जरिए खरीदा सकता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow