नई दिल्ली: Samsung Galaxy M13 5G: अगर आप 10 का बजट है और आप कोई बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग में हैं तो आपको सैमसंग का एक धांसू मोबाइल फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसमें आप को फीचर्स, कैमरा और बैटरी सब कुछ धाकड़ मिल रहा है। हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy M13 5G है। इसके साथ ही इसमें आपको शानदार कैशबैक , बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इसे सस्ते कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए, आपको इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Samsung Galaxy M13 5G Specs or Features

Samsung के इस मोबाइल में आप ग्राहकों को 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। जिसमें आपको पिक्सल रेजोल्यूशन और 90 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ में मिलता है। प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SoC का चिपसेट मिलता है। वहीं इस मोबाइल में 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक भी बढ़ाया जा सकता है।यह एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए आपको इस डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध मिलता हैं। वहीं इसका दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मिलता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, 5G LTE और यूएसबी टाइप-C पोर्ट आदि अन्य फीचर भी शामिल किए गए है। पॉवर के लिए इसमें जान फूंकने के लिए 6,000mAh की पॉवरफुल बैटरी भी मिलती है, जो 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy M13 5G Price Or Amazon Deal offer

सैमसंग के इस फोन की ऑफर्स के बारे में बात करें तो आपको बता दें इसका मार्केट वैल्यू प्राइस 14,999 रूपये है। जिसे अमेजन से 35 प्रतिशत की छूट के बाद 9,699 रूपये में खरीदने का बेहतरीन मौका मिल रहा है। अगर ये कीमत भी आपको ज्यादा लग रही है तो आप इसे 436 रूपये के नॉन कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते है। इसके अलावा आप 9,200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इन सब ऑफर्स को प्राप्त करने के बाद आप इस सैमसंग के फोन को कम दाम में खरीद कर अपने घर फ्री डिलीवर भी करवा सकते है इसके लिए आपको अलग से एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। और आप इसे आराम से खरीद भी पाएंगे।

 

 

 

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...