इससे तगड़ा और क्या ही चाहिए! अंधेरे में भी खींचे जबरदस्त फोटो, जो बताएगा टेम्परेचर भी, देखें Ulefone Armor 25T Pro की डीटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: स्मार्टफोन खरीदने के लिए ग्राहक अपने विभिन्न जरूरत के हिसाब से तय करते हैं। जिससे कैमरा खासियत, गेमिंग के लिए प्रोसेसर और रैम स्टोरेज पर भी काफी ध्यान देते हैं। अगर आप भी जबरदस्त खासियत के साथ स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके यहां पर जरूरी जानकारी ले हैं। यहां पर ऐसे फोन के बारे में बता रहे हैं, जो हाल में लॉन्च किया है, जिसमें हैरान करने वाली खासियतें दी गई है।

हाल ही में लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन काफी जबरदस्त है स्मार्टफोन एक  कॉम्पैक्ट और स्ट्रांग डिजाइन के साथ 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है तो वही कैमरा खासियत में नाइट विजन कैमरा, थर्मल इमेजिंग से लेकर जबरदस्त फीचर्स है जिसे बहुत ही कम कीमत में सेल किया जा रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं, Ulefone Armor 25T Pro के बारे में, जो अपने आप में एक जबरदस्त फोन है, हाल ही में मार्केट में आया Ulefone Armor 25T Pro एक गजब का डिवाइस लग रहा है।

लो बजट में है Ulefone Armor 25T Pro में धमाकेदार फीचर्स

Ulefone Armor 25T Pro स्मार्टफोन में 6.78 इंच की स्क्रीन है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और रेजोल्यूशन 1,080 x 2,460 पिक्सल है। तो वही हुड के नीचे इसमें Ulefone Armor 25T Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC प्रोसेसर है। स्मार्टफोन में 6GB की रैम और 256GB UFS 2.1 स्टोरेज है, हालांकि इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी मेमोरी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

कैमरा खासियत के मामले में यह 64MP नाइट विज़न कैमरा और 50MP मुख्य कैमरा से भी लैस है। स्मार्टफोन 160 x 120 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाले थर्मल इमेजिंग कैमरे शामिल किया गया है, जो -20 डिग्री सेल्सियस से 550 डिग्री सेल्सियस के तापमान रेंज को कवर करता है। कंपनी का दावा हैं कि फोनह मजबूत स्मार्टफोन 3°C की सटीकता तक टेम्परेचर मापने में सक्षम है।

Ulefone Armor 25T Pro की इतनी सी है कीमत

हालांकि आप को बता दें कि ऐसी खासियत से भरपूर फोन के खरीदना आसान नहीं है, जिससे Ulefone Armor 25T केवल सीधे Ulefone पर उपलब्ध है। इस दमदार स्मार्टफोन की मौजूदा कीमत 273 डॉलर (लगभग 22,792 रुपये) है और इसमें शिपिंग लागत और आयात शुल्क लग रहा है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow