मात्र 8,000 में खरीदें 11 जीबी रैम वाला फोन, अमेजन दे रहा जबरदस्त मौका, जल्दी करें

Timesbull

नई दिल्ली। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आप अमेज़न पर मिल रही जबरदस्त डील का उपयोग कर सकते हैं। इस डील की अगर आप बात करें तो आपकों 11जीबी वाला रैम 8000 रुपए में मिलेगा। सबसे खास बात ये है कि ये फोन गेमिंग प्रोसेसर के साथ आता है।

- Advertisement -

बता दें कि ग्राहकों को बहुत बड़े डिस्काउंट पर Techno Spark फोन खरीदने का मौका मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मोबाइल पर स्टैंडर्ड डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर ग्राहक कुछ ख़ास बैंक के कार्ड का उपयोग करते हैं तो इसका भी फ़ायदा ग्राहकों को दिया जा रहा है।

इस तरह से कम कीमत पर खरीदें ये फोन

- Advertisement -

Techno Spark 9 को देशभर में बहुत प्यार मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय कंपनी ने इसे 4GB रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा गया है। ये इस सीरीज का सबसे बेस वेरिएंट है। कंपनी ने इस समय इसकी क़ीमत 11,999 रुपए रखी हुईं है। बता दें कि इस फ़ोन का उपयोग करने वाले अपनी सहूलियत के हिसाब से इस फ़ोन के रैम को 7GB तक एक्सपैंड कर सकतें हैं।

इतना ही नहीं 6GB+128 GB वाले वेरिएंट को आप खरीद सकते हैं और अपनी सहूलियत के हिसाब से उसके रैम को एक्सपैंड कर सकते हैं।  इस फोन में आप रैम को 11 जीबी तक एक्सपैंड कर सकते हैं।

- Advertisement -

ये भी पढ़े – Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस ने गरीबों की कर दी बल्ले-बल्ले, 25 रुपये के निवेश में दे रहा इतने लाख, जानिए डिटेल

ये भी पढ़े – गोरी नागोरी ने लहंगा चोली पहन स्टेज पर किए ऐसे इशारे, फिर फैंस ने कर दिया ये कॉमेंट

- Advertisement -

ये हैं खास ऑफर

अगर आप कुछ चुनिंदा बैंक्स के कार्ड का उपयोग कर सकते हैं तो आपकों इसके बाद भी बंपर डिस्काउंड दिया जाएगा। बता दें कि कोटक महिन्द्रा बैंक और एचबीएस बैंक के कार्ड के साथ अगर आप भुगतान करते हैं तो आपकों 10 परसेंट की छूट मिल सकती है। आप 11जीबी वाले फोन को लगभग 8 हज़ार रुपए का भुगतान करके खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इसके ऊपर में 8.5 हज़ार रुपए का एक्सचेंज ऑफर डिस्कांउट भी दिया जा रहा है। इतना डिस्काउंट तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी।

इसके फीचर्स को जान कर सभी रह जाएंगे हैरान

इस फ़ोन को आप खरीदने की सोच रहें हैं तो आप पहले इसके कमाल के फीचर्स के बारे में जान लीजिए। टेक्नो के इस फ़ोन में 6.6 इंच का अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है। यह फ़ोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित HIOS की तकनीक पर आता है। इस फ़ोन में पहले से कंपनी की तरफ़ से 6 जीबी का रैम दिया गया है। लेकिन इसे आप एक्सपैंड करके 11 जीबी तक बढ़ा सकतें हैं।

- Advertisement -

अगर इसके कैमरे की बात करें तो इसमें फ़ोन के रियर पैनल पर 13 एमपी कैमरा दिया गया है। वो भी ड्यूल फ्लैश लाइट के साथ। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें आगे वाला कैमरा लगाया गया है। जो 8 एमपी का है। इसमें आपकों 5 हज़ार MAH का बैटरी भी मिल रहा है। यानि की हर तरह से ये एक बेहतरीन फोन है। अगर आप कम बजट में कोई बढ़िया फोन खरीदने की सोच रहें हैं तो टेक्नो का ये फोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

 

Share This Article