7 जुलाई को भारत में 32 MP कैमरा के साथ OPPO और VIVO की क्लास लगाने आ रहा धाकड़ और सस्ता फोन!

Timesbull

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक नया फोन Camon 20 Premier 5G को 7 जुलाई को लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन को इस साल की शुरुआत में मई में अन्य Tecno Camon 20 सीरीज मॉडल को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज के में Tecno Camon 20 और एक Tecno Camon 20 Pro 5G मॉडल शामिल है। एक ट्वीट में, Tecno India ने घोषणा की है कि Tecno Camon 20 Premier 5G को भारतीय यूजर्स के लिए 7 जुलाई को लॉन्च किया जायेगा। कंपनी का ये नया फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन SoC और वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा।

- Advertisement -

Tecno Camon 20 Premier 5G specifications, features
स्मार्टफोन में 6.67-इंच फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) AMOLED को स्पोर्ट करता है। Tecno Camon 20 Premier 5G स्मार्टफोन में 120Hz की ताज़ा दर के साथ आएगा। फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 SoC चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। स्मार्टफोन 8GB रैम और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित HiOS 13.0 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स पर काम करेगा।

- Advertisement -

Tecno Camon 20 Premier 5G में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल RGBW प्राइमरी कैमरा, साथ ही अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 108-मेगापिक्सल सेंसर से लैस होगा। इसमें ऑक्टा फ्लैश या रिंग-फ्लैश यूनिट भी होगा। जबकि, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Tecno Camon 20 Premier 5G में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। यह 4G, 5G, OTG, NFC, GPS और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। फोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

यदि आप टेक्नो के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई नया और सस्ता फोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो आपको फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। दोनों वेबसाइट पर हमेशा कोई ने कोई सेल चलता ही रहता है। इस तरह आप कम बजट में कोई बढ़िया फोन खरीद सकते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article