Tecno Phontom V Fold 5G : आज आपको मार्केट में नई-नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार फ़ोन मिल जाते है। इन दिनों मार्केट मेंफोल्डेबल स्मार्टफोन का काफी क्रेज बढ़ गया है जो ग्राहकों को सबसे पसंद आ रहे है। इस समय अमेज़न पर चल रही ग्रेट फ्रीडम सेल में जिसमे आपको ये मुड़ने वाले महंगे स्मार्टफोन काफी सस्ती कीमत में मिल रहे है जिस पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ई-कमर्स ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न पर इन दिनों काफी जबरदस्त सेल चल रही है जिसमे आपको सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है और अब मार्केट में चल रहे फोल्डेबल स्मार्टफोन पर भी बंपर छूठ दी जा रही है जिसके चलते अब आप इस मुड़ने वाले स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते है। अमेज़न पर Tecno Phontom V Fold 5G स्मार्टफोन पर शानदारडिस्काउंट दिया जा रहा है जिसे आप सस्ती कीमत में आर्डर कर सकते है।

Phantom V Fold 5G के स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको दो बड़ी फुल डिस्प्ले दी जा रही है जिसमे पहली डिस्प्ले 7.85 इंच की 2k+ LTPO फोल्डेबल डिस्प्ले दी जा रही है वही दूसरी 6.42 इंच की FHD+ LTPO अमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। ये स्मार्टफोन मार्केट में 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Read More : Amazon Sale: Huge Discounts on 200MP Camera Phones, Don’t Miss Out

Tecno Phantom V Fold 5G कैमरा और बैटरी

टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 50MP का टेलीफ़ोटो कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 32MP + 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बैटरी दी गई है जो 45वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Tecno Phantom V Fold 5G 1 jpg

Tecno Phantom V Fold 5G डिस्काउंट ऑफर 

टेक्नो कंपनी ने अपने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 88,888 रुपये की कीमत पर लांच किया है जिसे आप इस अमेज़न सेल में काफी सस्ती कीमत पर आर्डर कर सकते है। इस फ़ोन पर आपको कूपन और बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आपको बता दे की अमेज़न पर इसे 69,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

जिसमे आपको 15000 रुपये का शानदार कूपन डिस्काउंट साथ में अन्य बैंको के कार्ड पर 1000 रुपये कीअतिरिक्त छूठ और इतना ही नहीं इस पर आपको 43,100 रुपये का पुराने फ़ोन का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। सब डिस्काउंट मिला कर आपको इस फ़ोन को 54,999 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Read More : फ्लिपकार्ट सेल ने दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा, मोटोरोला का ये फ़ोन मिल रहा सिर्फ 6,999 रुपये की कीमत पर, देखे

Read More : रक्षाबंधन पर बहन को करें खुश! TVS स्कूटर के ये मॉडल्स के साथ