नई दिल्ली: TECNO Pova 5 Pro 5G: यदि आप कस्टमर्स गेम खेलने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि आप गेमर्स के लिए एक तगड़ा स्मार्टफोन हैं, जिसका नाम Tecno Pova 5 Pro 5G हैं, जिसे आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपको Amazon की एक डील पर Tecno Pova 5 Pro 5G का फोन कम दाम पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। चलिए, जानें इसके क्या कुछ डील ऑफर हैं

TECNO Pova 5 Pro 5G की कीमत और ऑफर्स क्या हैं देखें

इस हैंडसेट के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत है। जिसमें आपको कई ऑफर्स के साथ Amazon पर इसे सस्ते में बेचा जा रहा है। वहीं आपको Citi बैंक कार्ड पर 250 रुपए की छूट मिल रही हैं। इसके अलावा अगर आपके पास Canara बैंक कार्ड पर 300 रुपए की छूट और Onecard पर 350 रुपए की छूट मिल रही हैं। साथ ही आपको 14,150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं। इन ऑफर्स के बाद आप इसके दामों को कम करवा सकते हैं।

TECNO Pova 5 Pro 5G के फीचर्स डिटेल से जानें

अब बात करें इसके फीचर्स की तो टेक्नो के इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.78 इंच का FHD+ डॉट-इन का डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज सपोर्ट का दिया गया है। वहीं आपको 68W का अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ 5000 एमएएच की बैटरी के साथ देखने को मिलती है। इसमें भारत का पहला मल्टी-कलर्ड बैकलिट ARC इंटरफेस दिया गया है।

प्रोसेसर के लिए इस हैंडसेट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 का प्रोसेसर दिया गया है। जिसमें आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज साथ मिलता है। कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

हालांकि इस समय मार्केट में ऐसे स्मार्टफोन है जिन्हें अभी डिस्काउंट ऑफर के साथ कम दाम में खरीदने को मिल रहा है। ताकि जिन कस्टमर ने अभी तक कोई फोन नहीं खरीदा है उनके लिए यह एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। जिसका फायदा आप उठा एक से एक हैंडसेट को खरीद जा सकता हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...