फुल तैयारी! Realme ला रहा 8 हजार रुपये से भी कम दाम में ये धाकड़ फोन, देखें पहली बार सामने आए डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Realme C61. भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन सेगमेंट में चीनी कंपनी छाई हुई है, जो आए दिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती हैं। इस कड़ी में रियलमी भी भारतीय मार्केट में एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी सी सीरीज के तहत नए डिवाइस को लॉन्च करने वाली है।

खास बात यह है कि मार्केट में आने से पहले कंपनी का मोबाइल गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट हो गया है। जहां पर स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर नए डिवाइस को लेकर जानकारी नहीं दी है, गूगल प्ले कंसोल में कंपनी के नए डिवाइस लिस्ट होने की बात सामने आई है, जिससे बताया जा रहा है, कंपनी Realme C61 के नाम से फोन को ला रही है।

Realme C61 कीमत

रियलमी भारतीय ग्राहकों की बखूबी ध्यान में रखते हुए अपने नए रियलमी c61 को जबरदस्त कीमत पर लॉन्च कर सकती है तो वही ऊपर यहां पर सामने आए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी इसे लो बजट में ला रही है, फोन की शुरुआती कीमत 7,499 रुपये हो सकती है। इसके 6GB RAM वेरिएंट भी 9 हजार कर कीमत हो सकती है।

Realme C61 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Realme C61 गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में सामने आई जानकारी में बताया गया हैं, इस फोन में को 720 × 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली HD+ डिस्प्ले मिल सकती है, जो पंच-होल स्टाइल वाली इस स्क्रीन पर 320 पिक्सल डेनसिटी खासियत हो सकती है।

प्रोसेसर के के मामले में Realme C61 स्मार्टफोन UniSoC Spreadtrum T612 प्रोसेसर पर लॉन्च होगा, कंपनी फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देगी जो 1.8गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर रन करेगा। इसमें 2 ARM Cortex-A74 कोर तथा 6 Cortex-A55 कोर शामिल रहेंगे।

ध्यान देने वाली बात यह हैं कि गूगल प्ले कंसोल में Realme C61 6GB RAM के साथ लिस्ट हुआ है। जिससे यह बात पक्की हैं, कि फोन एक से अधिक वेरिएंट्स में सेल के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी सी61 Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च होगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow