मुंह के बल गिरी iPhone 15 Pro Max की कीमत, छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ आज ही करें बुक!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली iPhone 15 Pro Max Price Cut: अगर आप आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। आपको बता दें iPhone 15 Pro और Pro Max की कीमतें कुछ ऑनलाइन स्टोर्स पर कम कर दी गई है। अब ये स्मार्टफोन काफी कम कीमत में मिल रहे हैं और इसके साथ में ये वहीं स्मार्टफोन हैं। जिनमें आई फीचर दिया गया है।

आसान लेग्वेज में कहें, ये खास चीजें हैं जो कि AI से चलती हैं और जिनके बारे में एप्पल ने इस साल WWDC इवेंट में भी बताया था। इन दोनों स्मार्टफोन में काफी ज्याा फर्क नहीं है। क्या इसका उद्देश्य है कि आपको केवल प्रो वाला ही ले लेना चाहिए। चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

iPhone 15 Pro Max price cut

अगर आप आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप विजय सेल पर 1 लाख 26 हजार 990 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 1 लाख 34 हजार 900 रुपये से भी कम है। इसकी खास बात ये है कि बैंक ऑफरों पर एक्स्ट्रा 3 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। इसकी कीमत को कम करके 1 लाख 23 हजार 990 रुपये लाना है। फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट भी इसी डिवाइस को करीब उसी कीमत के दायरे में पेश कर रही है।

iPhone 15 Pro Max की कीमत में भी कटौती की गई है। ये स्मार्टफोन लॉन्च के समय की कीमत 159090 रुपये से कम होकर 148090 रुपये हो गई है। ये 256जीबी वाले स्मार्टफोन मॉडल की कीमत है और अपने ग्राहकों इस पर पूरे 11000 रुपये का लाभ हो रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

iPhone 15 Pro vs iPhone 15 Pro Max

आपको बता दें दोनों की कीमतें कम हो गई है, इसमें iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में ये चुनाव करना जरा कठिन हो सकता है आपके लिए कौन सा स्मार्टफोन बेहतर होगा। ये हम आसान शब्दों में समझने में आपकी सहायता करेंगे।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow