ऑफिस वर्क हो या कॉलेज तो ये है धाकड़ Laptops, डील में कर ली खरीदारी होगी भारी सेविंग!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: आजकल कामगार लोगों के लिए बहुत ही जरूरी हो गया है, ऑफिस या बिजनेस या फिर खुद के काम कर रहे हैं, फ्रीलांसिंग काम को कर रहे हों, तो समय से निपटाया जाए तो आपके साथ बेहतरीन लैपटॉप, पीसी या फिर टैबलेट होना चाहिए। तो वही शुरुआती लेवल पर लोगों को कम सैलरी मिलती है। यहां पर आप के लिए जरुरी डिवाइस पर मिलने वाली जबरदस्त डील की जानकारी लाते रहते है, जिससे आप यहां पर खास जानकारी के साथ में अपने लिए बेस्ट-बेस्ट लैपटॉप खरीद पाएगें।

लोग अपने लिए एक खास परफॉर्मेंस वाले डिवाइसेज को नहीं खरीद पाते हैं। आज हम आपके लिए बेस्ट लैपटॉप के तहत सस्ती कीमत में आने वाले बिजनेस को मैनेज करने या पढ़ाई करने जैसा काम के लिए लैपटॉप आप सर्च कर रहे हैं। तो आपके लिए यहां पर अमेजॉन डील पर मिल रही खास छूट के तहत आप पर बता रहे हैं। जिनकी इन लैपटॉप की कीमत ₹35000 से शुरुआत हो रही है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

ASUS VivoBook 15 (2021) Thin and Light Laptop

कॉलेज और स्कूल में इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट माने जाने वाले इस ASUS VivoBook 15 (2021) की लैपटॉप मात्र ₹19990 रुपए मिल रहा है, जिससे इसमें दी गई 4GB की रैम काफी पॉलरफुल है। 256 जीबी के स्टोरेज वाले इस लैपटॉप में इंटीग्रेटेड ग्रैफिक्स है, विंडोज 11 होम है और ड्यूल कोर इंटेल का प्रोसेसर भी मिल रहा है। 15.6 इंच की स्क्रीन वाली इस लैपटॉप पर आप कई ऑनलाइन काम को बड़े आसानी से कर सकते हैं। दरअसल अमेजन पर इसे 979 की मासिक किस्त पर खरीदा जा सकता है।

HP Laptop 15s, AMD Ryzen 7 5700U, 15.6-inch

अगली लैपटॉप खरीदने की यह डील HP Laptop 15s पर मिल रही है। इसके अहम खासियत की बात करें तो इसमें एएमडी रेडियन ग्राफिक्स दिया गया है और यह बैकलिट कीबोर्ड वाला लैपटॉप 16GB रैम और 512GB के एसएसडी स्टोरेज मिल रही है। पतला और हल्का यह लैपटॉप ड्युअल स्पीकर से लैस है, इसे ऑफिस मीटिंग के साथ-साथ कॉलेज और स्कूल की ऑनलाइन क्लास भी कर सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

तो वही एचपी के इस लैपटॉप 48970 रुपये की कीमत हैऔर इस पर 21% तक की छूट Amazon Sale की तरफ से दी जा रही है। लैपटॉप खरीदने के साथ ही प्री इंस्टॉल्ड विंडोज 11 और एमएसऑफिस 21 भी मिल जाएगा।

Dell [Smartchoice 15 Thin & Light Laptop:

Dell का यह लैपटॉप में स्पिल रेजिस्टेंट कीबोर्ड दिया गया है और यह एमएसऑफिस 21 से भी लैस है। फुल एचडी डिस्प्ले वाला यह लैपटॉप 8GB की रैम के साथ आ रहा है और इसमें 512 जीबी का एसएसडी स्टोरेज है, तो वही  12th जेनरेशन वाले इस लैपटॉप में i3 प्रोसेसर है,जैसी खासियत वाला किफायती कीमत में मिलने वाला Best Laptop है।

यहां पर कीमत के बारे में बात करें तो ₹ 36990 है, हालांकि इसे खरीदने के लिए आप कोको 24 महीने की मासिक किस्त ला सकते हैं, जिससे एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर आ जाएगा और मात्र 1762 रुपये की हर महीने की किस्त देना होगी।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow