ब्लू कलर में धमाल मचाएंगा Poco का ये स्मार्टफोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Poco X6 5G smartphone: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर पोको ने X6 5जी को नए कलर में पेश किया है। बीते साल जनवरी में इस स्मार्टफोन को Snowstorm White और Mirror Black कलर्स में पेश किया गया था। पोको के इस स्मार्टफोन में शानदार प्रोसेसर दिया जाएगा। प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 7s Gen 2 SoC दिया गया है। इसकी ट्रिपल कैमरा यूनिट में 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा है। इसे नए ब्लू कलर में पेश किया गया है। इसके डिजाइन और स्पेशिफिकेशन में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।

इस स्मार्टफोन को 8जीबी के रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 21999 रुपये होगी। वहीं 12जीबी प्लस 256 जीबी वाले स्टोरेज की कीमत 23999 रुपये होगी और 12जीबी प्लस 512 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 24999 रुपये है। इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं।

वहीं फ्लिपकार्ट ने चुनिंदा बैंक के कार्ड्स से इसे खरीदने पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। फ्लिपकार्ड एक्सिस बैेंक के कार्ड यूजर्स के लिए 5 फीसदी का कैशबैक भी है। इसके लिए ऑफर को 21999 रुपये पर सीमित कर दिया गया है। कुछ मॉडल्स पर 1 हजार रुपये की छूट मिलेगी।

Poco X6 5G के स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन को पोको एक्स 6 प्रो के साथ में पेश किया गया था। ये एंड्रॉइट 14 पर आधारित हाइपर ओएस पर चलता है। कंपनी ने इसके लिए तीन अपडेट और चार साल की सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है। इसमें 6.67 इंच 1.5 K डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ है।

पोको एक्स 6 5जी में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 7s Gen 2 मिला है। इसकी ट्रिपल रेयर कैमरा यूनिट में 64 एमपी का प्राइमी कैमरा सपोर्ट के साथ है। इसके अलावा 8 एमपी का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 एमपी का मैक्रो कैमरा है।

इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियों कॉल के लिए 16एमपी का कैमरा है। इस स्मार्टफोन की 5,100 mAh की बैटरी 67 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। ये स्मार्टफोन बहुत ही जल्द मार्केट मे आ सकता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow