बार-बार नहीं मिलता ऐसा जबरदस्त ऑफर! ऐसे 9 हजार कम में बन जाएगी बात, देखें Redmi Note 13 5G पर जबरदस्त डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Redmi Note 13 5G Offer. देश में जब से 5G टेक्नोलॉजी लांच हुई है, तब से ग्राहकों में अपने लिए अच्छे से अच्छे कम बजट में 5G स्मार्टफोन खरीद खरीदने की होड़ सी लग गई है। तो वही अगर आप भी ऐसे फोन खरीदने की चाहत रखते हैं,जिस पर डिस्काउंट ऑफर के साथ-साथ आपको बड़ी बचत करने का मौका मिले तो आपके लिए Redmi Note 13 5G पर जबरदस्त ऑफर मिला है।

अगर ऐसे ग्राहक जो ₹10,000 से कम बजट रखते हैं, जिससे ऐसा फोन को खरीदना चाहते हैं जो परफॉर्मेंस के साथ-साथ 5G तकनीक मिले तो आपके लिए Redmi Note 13 5G बेस्ट रहेगा आपको बता दें कि Redmi Note 13 5G दिसंबर 2030 में लॉन्च किया गया था जो काफी कम कीमत में लोगों की पहली पसंद बन चुका है, Redmi Note 13 5G में हाई मेगापिक्सल के साथ बड़ा स्टोरेज भी मिलता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Redmi Note 13 5G पर मिल रहा ऐसा धांसू ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर Redmi 13C 5G पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन पर यह वेबसाइट 13,999 रुपये पर लिस्टेड है। अभी कंपनी अपने ग्राहकों को इस पर 25% की छूट ऑफर कर रही है। 25% के फ्लैट डिस्काउंट में ग्राहक के जेब पर सिर्फ 10,499 रुपये का असर होगा। तो वही यहां पर मिलने वाले और ऑफर की बात करें तो, नो कॉस्ट ईएमआई के साथ आप को HDFC और Kotak बैंक द्वारा , ICICI बैंक द्वारा और Axis बैंक द्वारा कई ऑफर मिल रहे है।

ध्यान देने वाली बात यह हैं कि यहां पर अमेजन ग्राहकों को इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप अपने पुराने स्मार्टफोन को 9 हजार रुपये से ज्यादा में एक्सचेंज करा सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

अगर आप एक 5G स्मार्टफोन के लिए ज्यादा बजट नहीं खर्च करना चाहते हैं, तो यह फोन एक अच्छा ऑप्शन है। इसमें आपको खास फीचर्स मिलते हैं। जिसमें 6.74 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट और 600 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलती है।

तो वही फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में डुयल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 50MP का मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर 6nm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। बता दें कि स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है जो कि MIUI 14 पर बेस्ड है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

इसमें कंपनी 8GB तक की रैम और 256GB तक में सेल कर रही है, स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow