TVS Jupiter New 2024 : टीवीएस मोटर भारत की सबसे दिज्जग टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर को लांच करती है। टीवीएस कंपनी जल्द ही अपना नया जुपिटर स्कूटर बाजार में लांच करने वाली है जो होंडा एक्टिवा को चुनौती देने वाला है। आइए जानते है इसके बारे में अन्य जानकारी के बारे में।

टीवीएस के नए जुपिटर स्कूटर को जल्द ही भारत में लाया जाने वाला है जिसका डिज़ाइन भी काफी अलग होने वाला है साथ में आपको इस स्कूटर में कई बदलाव भी देखने को मिलने वाले है। इस स्कूटर में आपको नई टेक्नोलॉजी के शानदार फीचर्स भी मिलने वाले है आइए आज हम आपको इस स्कूटर के अपडेट वर्जन की पूरी जानकारी देते है की इसमें क्या और नए बदलाव होने वाले है।

TVS Jupiter New 2024 संभावित इंजन 

बताया जा रहा है की इस न्यू टीवीएस जुपिटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसमें आपको 109.7cc का इंजन मिलने वाला है जो 7.4 bhp की अधिकतम पावर और 8.4 Nm का टार्क जनरेट करेगा। जानकारी के मुताबिक इस स्कूटर के इंजन को CVT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 45-50 kmpl तक का शानदार माइलेज मिल सकता है।

Read More : Tata Altroz का हाल बेहाल, 2 सिलेंडर के साथ आई Hyundai की सबसे सस्ती CNG कार

TVS Jupiter New 2024 फीचर्स 

टीवीएस कंपनी इस नए स्कूटर के फीचर्स में कोई बदल नहीं कर रही है क्यूंकि टीवीएस अपने पुराने जुपिटर में काफी शानदार फीचर्स देइ थे जिसके चलते टीवीएस का जुपिटर स्कूटर मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है। उम्मीद है की टीवीएस का नया जुपिटर स्कूटर भी काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाला है जिसे देख ग्राहक भी इसकी और आकर्षित होंगे। इसमें आपको 32 लीटर अंडर बूट स्पेस, एनालॉग के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, इसमें कई तरह की जानकारियों देखने को मिलती हैं।

TVS Jupiter New 2024 2 jpg

TVS Jupiter New 2024 कीमत 

अगर इस टीवीएस के नए जुपिटर की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे अपने पुराने जुपिटर की कीमत से थोड़ा अधिक कीमत पर लांच करने वाली है जिसकी कीमत आपको भारतीय बाजार में 83,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच करने वाली है बाकि की जानकारी आपको इसके लांच होने के बाद पता चलेगी।

Read More : Samsung ने किया अपना अमेजिंग फीचर्स वाला सबसे सस्ता बजट फ्रैंडली फ़ोन, हर कोई कीमत जान कर हो रहा हैरान

Read More : धमाकेदार फीचर्स से लैस Ampere Nexus EV ओला को मजा चखाएगी, लड़किओं के लिए है बेस्ट