नई दिल्ली:Ulefone Armor 23 Ultra: भारतीय टेक मार्केट में अभी एक से एक सॉलिड स्मार्टफोंस को भरमार लगी हुई है। जब भी हम बाजार में कोई नया फोन खरीदने जाते है तो अक्सर किसी दमदार फोन की तलाश में ही रहते है। पहले टफ फोन की लिस्ट में Nokia का नाम आता था, लेकिन अब कई ऐसे फोन हैं जिन्हें लोहा कहा जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही हैंडसेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी लाजवाब खूबियां देख कर आपका मन ललचा जाएगा। चलिए, जानते हैं इसके बारे में….

कौन सा हैं ये फोन

दरअसल, हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Ulefone Armor 23 Ultra हैं। जो सुपरफास्ट की तरह काम करता है।

Ulefone Armor 23 Ultra Features or Specifications

इसमें आपको 6.78 इंच का 120Hz FHD+ डिस्प्ले साथ मिलता है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कोर्निंग ग्लास विक्टस का सपोर्ट है, जो इसे डैमेज होने से बचाता है। वहीं इसमें आपको MediaTek Dimensity 8020 प्रोसेसर साथ मिलता हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको 12GB रैम और 512GB स्टोरेज का मिलता हैं।

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। साथ ही 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो और 64 मेगापिक्सल का नाइट विजन कैमरा मिलता है। इसके कैमरे क्वालिटी के आगे आईफोन भी फेल माना जा रहा है।

इसकी ये हैं खासियतें

Ulefone के ऑफिशियल साइट से पता चला है कि ये खराब मौसम में खुद को स्टेबल रख सकता है यानी पानी और धूल का इसपर कोई असर नहीं होगा। अगर ये जमीन पर भी गिर जाए तो भी इसपर एक स्क्रैच नहीं आएगा। इतना ही नहीं ये फोन 2 मीटर पानी में आधे घंटे तक आराम से रह सकता है इससे इसको कोई नुकसान नहीं होगा।

पावर के लिए इस डिवाइस में 5280mAh की बैटरी दी गई है। जिसमें 120W का वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया है। ये फोन 23 मिनट में फुल चार्ज हो जाता हैं।लेकिन अफसोस इस बात का है कि भारत में इसकी बिक्री नहीं होती है। आखिर में बात करें इसके कीमत की तो यह $529.99 (44,000 रुपये) में आता हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...