जुलाई 2024 के महीने में लॉन्च होंगे ये Phones, चेक कर लीजिए लिस्ट

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Upcoming Phones launches : जुलाई 2024 का महीना शुरू होने में एक दिन बाकी बचा हैं। इस दौरान कई मोबाइल कंपनियां इस महीने कई धांसू स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही हैं। जहां Samsung, Redmi और iQOO जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन शामिल मिल रहे हैं। अगर आप इन नए स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बस थोड़ा सा इतंजार करना होगा।

- Advertisement -

Samsung GalaxyZ Flip 6 और Fold 6

हर साल की तरह सैमसंग जुलाई में एक मेगा इवेंट लॉन्च करता है। इस इवेंट में अबकी बार सैमसंग की फोल्डेबल डिवाइस को पेश किया जाता है। जो सैसमंग गैलेक्सी Fold 6 और सैमसंग गैलेक्सी Z Flip 6 हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये इवेंट 10 जुलाई को होगा। जिसे सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के नाम से जाना जाएगा।

Nothing CMF Phone 1

नथिंग के सब-ब्रांड CMF का पहला स्मार्टफोन भी जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो ये फोन जुलाई 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। जो Mediatek Dimensity 7300 चिपसेट के साथ आ सकता है। वहीं ये स्लीक डिजाइन और Glyph लाइटिंग जैसे डिजाइन में आएगा। जिसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम की होगी।

- Advertisement -

Redmi 13 5G

Redmi के नए हैंडसेट को 9 जुलाई 2024 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। जो 108MP के प्राइमरी कैमरा और 13MP सेल्फी कैमरा में आएगा। साथ ही ये 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में भी दिया जा सकता है।

iQOO Z9 lite

इस फोन को जुलाई महीने में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। जिसे 12 हजार रुपये से कम के बजट में पेश किया जाएगा। जो MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट वाले प्रोसेसर के साथ आ सकता हैं।

- Advertisement -

Lava Blaze X

इसके अलावा लावा कंपनी का भी अपकमिंग स्मार्टफोन Lava Blaze X आने वाला हैं। हालांकि इसकी लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही जुलाई के शुरूआत में पेश किया जा सकता है। वहीं इसके लॉन्च की टीजर इमेज को रिलीज भी कर दिया गया है।

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article