कई एडवांस फीचर्स के साथ आ रहें ये टॉप ब्रांडेड स्मार्टफोंस, जल्द देंगे दस्तक, ग्राहकों में खुशी का माहौल

नई दिल्ली: Upcoming Smartphones: भारतीय स्मार्टफोन बाजारों में कई नए फोन्स आने का अभी सिलसिला जारी है। इस महीने से लेकर आगे आने वाले समय तक एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन बाजारों में दस्तक देने वाले हैं। इन फोन्स के बैटरी से लेकर कैमरे तक सब कुछ धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। चलिए, आपको बताते हैं इन अपकमिंग फोन्स (Upcoming Smartphones) के बारे में…

Realme GT 5 Specifications (संभावित)

रियलमी के इस अपकमिंग हैंडसेट में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट मिल सकती है। इसमें आपको 6.74 इंच का अमोल्ड स्क्रीन और 5240mah की बैटरी साथ मिल सकती है। जिसमें आपको 50MP का मेन कैमरा दिया जा सकता हैं जो 35 हजार रुपए की कीमत पर उतारा जा सकता है। जिसे इस साल नवंबर के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

Xiaomi 14 Pro Specifications (संभावित)

शाओमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को लेटेस्ट प्रोसेसर आने की संभावना है। इसमें प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का चिपसेट मिलेगा। साथ ही इसमें 6.73 इंच और 4880mah की बैटरी के साथ 50MP के तीन कैमरे दिए जा सकते हैं। इसकी कीमत 56 हजार रुपए के आसपास हो सकती है। जिसे नवंबर के आखिर तक बाजार में लाया जा सकता है। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

OnePlus 12 Specifications (संभावित)

वनप्लस के इस आने वाला फोन में 6.82 इंच की स्क्रीन का मिल सकता है। जिसमें 5400mah की बैटरी और 100W का वायर्ड चार्जर मिल सकता है। वहीं इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का चिपसेट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 8GB रैम के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है, जिसकी कीमत 80 हजार रुपए से शुरू हो सकती है। जिसे 2024 में पेश किया जा सकता हैं।

iQOO 12 5G Specifications (संभावित)

आईक्यूओओ के इस अपकमिंग फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जो 12GB रैम के साथ 6.78 इंच की स्क्रीन के साथ मिलेगा। वहीं इस फोन में 5000mah की बैटरी के साथ 120W का फास्ट चार्जिंग आने की उम्मीद है। इसमें 50MP का मेन कैमरा दिया है, जो ट्रिपल कैमरा के साथ आ सकता है। जिसकी कीमत 45 हजार के करीब है, जिसे आधिकारिक तौर पर 12 दिसंबर 2023 को लॉन्च किया जा सकता है।