Vivo लाया 6000mAh बैटरी के साथ 16GB रैम वाला फोन, कीमत सिर्फ 17,000 रुपये

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली vivo y28 4g launched: वीवों ने सिंगापुर के मार्केट में Y सीरीज का नया स्मार्टफोन पेश किया है। नए स्मार्टफोन को Vivo Y28 4G नाम से पेश किया गया है। ये वीवों का नया अपग्रेटेड स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के डिजाइन को iQOO Z9 जैसा किया गया है। वीवों ने Y28 के 5G वेरिएंट को इस साल जनवरी में पेश किया था। चलिए Vivo Y28 4G फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Vivo Y28 4G के स्पेसिफिकेशन

Vivo Y28 4G के स्पेसिफकेश की बात करें तो इसें iQOO Z9 सीरीज जैसे दिए गए हैं। स्मार्टफोन के बैक पैनल पर चौकोर कैमरा आइलैंड है। इस स्मार्टफोन में फ्लैट मेटैलिक हाई-ग्लॉस फ्रेम मिलेगा। इसमें पावर बटन, फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है। इस फोन को IP64 सर्टिफाइड डस्ट और वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ में पेश किया गया है।

इसमें 6.68 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1608×720 पिक्सेल, डिस्प्ले में 90 हर्चज का रिफ्रेश रेट औक 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ में हाईरेंज ऑडियो सर्टिफिकेशन के साथ में डुअल स्टीरियों स्पीकर सेटअप मिलता है।

वहीं कैमरे के बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50एमपी का मेन सेंसर और 2एमपी का बोकेह कैमरा लेंस है। जिसे एलसीडी फ्लैश यूनिट के साथ में ऐड किया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8एमपी का कैमरा मिलता है।

फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी मिलती है। जो कि 44 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड है। इसमें हीलियो G85 प्रोसेसर मिलता है। इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 16,500 रुपये है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow