Vivo New 5G Phone : वीवो कंपनी इन दिनों भारतीय बाजार में काफी तेजी से आगे बढ़ रही है जो आए दिन बेहतर फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन को ग्राहकों की डिमांड पर लांच कर रही है। वीवो अब अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन को लांच करने वाला है जिसका नाम Vivo S19 Pro स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी जबरदस्त बैटरी पिकअप मिलने वाला है।

वीवो का ये अपकमिंग 5G स्मार्टफोन मार्केट में जल्द ही दस्तक देने वाला है जो आजकल के युवाओ को सबसे ज्यादा पसंद आने वाला है। इस Vivo S19 Pro स्मार्टफोन का चार्मिंग लुक और कैमरा क्वालिटी हर किस ग्राहक को इस स्मार्टफोन की और आकर्षित करने वाली है। आई आज हम आपको इस लेख में इस फ़ोन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देने वाले है।

Vivo New 5G स्पेसिफिकेशन 

वीवो का नया 5G स्मार्टफोन वीवो एस19 प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.6 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाला है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। वीवो ने इस स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया है वही इसके परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए इसमें डाइमेंशन 9200+ चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Read More : Flipkart पर धड़ाम गिरे Split AC के दाम, खरीदने वालों की होगी खूब बचत, ऑफ सीजन से पहले करें ऑर्डर

Vivo S19 Pro कैमरा और बैटरी 

वीवो वी19 प्रो स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8MP का डेप्थ कैमरा दिया जा सकता है वही सेल्फी लवर के लिए और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 6900mAH की बड़ी बैटरी दी जा सकती है जो 120वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी।

Vivo S19 Pro jpg

Vivo S19 Pro कीमत

वीवो एस19 प्रो स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इस फ़ोन को भारतीय बाजार में 8GB, 12GB, 16GB रेम और 128GB, 256GB, 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच करने वाली है जिसकी कीमत भी आपको अलग-अलग मिलने वाली है इस फ़ोन की शुरुआती कीमत 15000 रुपये से लेकर 18000 रुपये से शुरू हो सकती है। ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में साल 2024 के अंत तक लांच होने की संभावना है।

Read More : क्या आप भी जानना चाहते है महिंद्रा थार Roxx की कीमत के बारे में, जाने ले खरीदने से पहले यहाँ पर इसकी कीमत

Read More : आइफोन जैसे आइलैंड फीचर में लॉन्च हुआ 108MP वाला 5G स्मार्टफोन, देखें इसकी कीमत