Vivo T2 Pro 5G : इस समय स्मार्टफोन हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन गया है। कुछ लोग तो ऐसे होते हैं कि फोन के बिना एक मिनट भी नहीं सुनते, या फिर बाथरूम में भी फोन लेकर ही जाते हैं. देखा जाए तो स्मार्टफोन ने हमारे कामों को आसाम बना दिया है.

आप फ़ोन के ज़रिए विदेश में बैठे लोगों से बातें कर सकते हैं. इसके अलावा स्मार्टफोन से आप अपने ऑफिस का भी काम कर सकते हैं। यही देखते हुए टेक कंपनियां भी मार्केट में कई तरह के दामदार फीचर्स वाले फोन लॉन्च करने में लगी हुई है.

Online Fraud Alert: सावधान! बिना फोन कॉल और OTP के बैंक खाते से उड़े सारे पैसे, ठगी का तरीका जान पकड़ लेने माथा

फैंस की हो गई बल्ले-बल्ले, 200MP कैमरे वाले फोन की कीमत हुई धड़ाम, केवल कुछ ही दिन के लिए है ऑफर

वैसे तो आप भारतीय बाजार में अलग-अलग ब्रांड के फोल्डों स्मार्टफोन देखने को मिल जाएंगे, ऐसे में कई बार लोग कंफ्यूज हो जाते हैं। तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार फोन लेकर आए हैं, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर और 64MP प्राइमरी लेंस के साथ आता है. तो चलिए कीमत, फीचर्स और बताते हैं किस फोन की हम यहां बात कर रहे हैं.

Vivo T2 Pro 5G 1

हम बात कर रहे हैं वीवो टी2 प्रो 5जी के बारे में, जो मिड रेंज डिवाइस है, जिसकी कीमत 25000 रुपये के अंदर है। ये डिवाइस दो कलर ऑप्शन- न्यू मून ब्लैक और ड्यून गोल्ड के साथ आता है।

Vivo T2 Pro 5G के फीचर्स:

स्मार्टफोन में 6.78 इंच का FHD+ 3D कर्व्ड 10-बिट AMOLED पैनल दिया गया है, इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है. फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर 4nm डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है.

स्मार्टफोन में 66W तक पासवर्ड के साथ 4600mAh की बैटरी है. फोन में डुअल कैमरा मिलता है, जो 64MP OIS प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ या बोकेह कैमरा दिया गया है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

वहीं, स्पीड के लिए वाईफाई 5GHz, ब्लूटूथ 5.3 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह फोन IP52 रेटेड है. एस्मे इन-डिस्प्ले कवर सेंसर दिया गया है.

Vivo T2 Pro 5G 2

Vivo T2 Pro 5G की कीमत

vivo के इस फोन को भारत में दो अलग-अलग तरीकों से लॉन्च किया गया है. 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 23,999 रुपये है. वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले यूएसबी टाइप-सी की कीमत 24,999 रुपये है.

हैंडसेट को भारत में ड्यून गोल्ड और न्यू मून ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. ऑफर की बात करें तो एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के जरिए इसे खरीदने पर 2,000 रुपये की छूट भी मिल रही है. आप अपने फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से ऑफर का लाभ उठाकर सस्ते दाम में खरीद सकते हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...