vivo T3 Lite 5G: वीवो के स्मार्टफोन (Vivo Smartphone) को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. वीवो के हैंडसेट लॉन्चिंग (Vivo 5G Smartphone) के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं. वीवो के पास आपको हर बजट वाले फोन्स देखने को मिल जायेंगे।

वीवो के स्मार्टफोन स्टाइलिश कैमरा और दमदार प्रोसेसर से लैस होते हैं. यदि आप वीवो के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं. तो आज हम यहां आपको एक बेहद ही जबरदस्त फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम है और जो 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ आता है.

Atal Pension Yojana से जुड़े लोगों की लगेगी लॉटरी, अब पेंशन बढ़कर होगी दोगुनी, जानें अपडेट

NPS Vs OPS: केंद्रीय कर्मचारियों की खुशी का नहीं ठिकाना, पेंशन पर आया चौंकाने वाला अपडेट

vivo T3 Lite 5G की सबसे खास बात यह है कि कम बजट में आपको एक साथ कई तरह की खूबियां मिल रही हैं. वीवो का यह एक अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन है, जो कई दमदार फीचर्स के साथ आता है. इसमें 5000mAh की बैटरी दी है.

vivo T3 Lite 5G 2

दो वेरिएंट में आता है ये फोन

Vivo T3 Lite को भारत में दो वेरिएंट में पेश किया है. 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये तय की गई है, जबकि 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये है. Vivo T3 Lite स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है, जिसमें Mejestic black और Vibrant green कलर हैं.

Vivo T3 Lite के स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 Lite स्मार्टफोन में 6.56-inch का डिस्प्ले शामिल किया गया है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट्स दिया है. स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी रोम दिया गया है. हालांकि, स्टोरेज को Microsd Card की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.यह फोन IP54 रेटिंग के साथ आता है.इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है.

vivo T3 Lite 5G

Vivo T3 Lite 5G का कैमरा

Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन में फोटो खींचने के लिए 50-megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो Sony camera lens है. साथ ही इसमें कई AI फीचर्स भी दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें 2-megapixel का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है. जबकि सेल्फी लवर्स के लिए हैंडसेट में 8-megapixel का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
कंपनी ने इसमें कई खास कैमरा मोड दिए हैं.

Vivo T3 Lite 5G की बैटरी

फोन में पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. आप हैंडसेट को एक बार चार्ज करके पूरे दिन आराम से चला सकते हैं.

Vivo T3 Lite 5G का प्रोसेसर

फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंशन 6300 चिप का इस्तेमाल किया गया है.

vivo T3 Lite 5G पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर ग्राहकों को 5% कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा आप फोन को EMI ऑप्शन के तहत भी ₹493 में खरीद सकते हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...