Vivo T3x 5G: 6000mAh बैटरी और स्लिम डिजाइन वाला Vivo फोन हुआ सस्ता! ऑफर्स देख हैंड टू हैंड खरीद रहे ग्राहक

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T3X 5G Discount Offer: अगर आपका बजट 15 हजार से लेकर 20 हजार रुपए तक का हैं तो आप ग्राहकों को वीवो कंपनी का एक सस्ता स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। ये लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo T3x 5G हैं, जिसे आप किफायती दाम में खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

इस फोन के फीचर इतने गजब दिए हैं कि आपका दिल झूम उठेगा। इसमें आपको पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा दिया जा रहा हैं। वहीं इन फोन्स को आप फ्लिपकार्ट से कई ऑफर्स के साथ कम प्राइस में ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, जानें इसके ऑफर्स क्या कुछ दिए हैं।

Vivo T3X 5G : जानें इसके स्पेसिफिकेशन डिटेल

इस वीवो फोन में 6.72 इंच की फुल-एचडी प्लस अल्ट्रा डिस्प्ले दिया गया हैं। जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। साथ ही इसमें 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस साथ दी गई है। स्पीड और मल्टीटास्किंग परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसमें आप ग्राहकों को 8 जीबी की वर्चुअल रैम दी गई हैं जिसकी मदद से स्टोरेज को 16 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

- Advertisement -

Vivo T3X 5G : बैटरी और कैमरा हैं धांसू

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा दिया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। पॉवर के लिए इस डिवाइस में 6000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ आती है।

Vivo T3X 5G: New Price Or Flipkart Discount Offer

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसमें 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 18,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसे आप 21% की छूट के बाद 14,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा हैं। बैंक ऑफर के तहत अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है।

- Advertisement -

वहीं HDFC और Flipkart Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1000 रुपये की छूट मिल रही है। इसके अलावा 8,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया गया है। इसके लिए आपको सभी टर्म और कंडीशंस को पूरा करना होगा। तभी आपको इसकी पूरी वैल्यू प्राप्त मिल सकेगी। साथ ही आप इसे 3,334 रुपए की ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते है।

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article