बाजार में अपने कैमरा क्वॉलिटी से धूम मचा रहा है Vivo का यह धाकड़ स्मार्टफोन, देखकर लड़कियां हुईं दीवानी

Timesbull
Vivo V27 5G
Vivo V27 5G

नई दिल्ली: Vivo V27 5G Smartphone: अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं और कोई शानदार कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं, जो जबरदस्त कैमरा, बैटरी और फीचर्स के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का नाम वीवो वी27 (Vivo V27 5G) है। वैसे देखा जाए तो मौजूदा समय में कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। ऐसे में आपको किस भी तरह के स्मार्टफोन को खरीदने के लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब Vivo V27 5G स्मार्टफोन की बात करें तो यह काफी आकर्षक है। साथ ही सबकुछ जबरदस्त मिल रहा है। आइए Vivo V27 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें- बाजार में सबको झटका देने आ रहा है Nokia का तगड़ा स्मार्टफोन, दिए हैं 108MP कैमरा और 7900mAh बैटरी

Vivo V27 5G Smartphone Features and Specification

- Advertisement -

कंपनी ने Vivo V27 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Mediatek Dimensity 7200 (4 nm) चिपसेट मिलता है। वहीं यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Vivo V27 5G Smartphone Camera and Battery

- Advertisement -

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। बैटरी बैकअप काफी अच्छा है, क्योंकि इसे एक बार चार्ज करके पूरा दिन चला सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- Akshara Singh की कमर पकड़ रोमांस में डूबे Khesari Lal, दर्शक भी हुए रोमांटिक, मचा धमाल

- Advertisement -

Vivo V27 5G Price

कीमत की बात करें तो Vivo V27 5G की कीमत भारत में 39,990 रुपये के आसपास है। वैसे यह भी कहा जा रहा है कि जल्द इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर मिलना शुरू हो जाएगा, जिससे कि आप इसे कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

Share This Article