नई दिल्ली: Vivo V29 Series: वीवो कंपनी भारत में अपना एक नया सीरीज का फोन लॉन्च करने जा रही है जो इस साल के आखिर तक पेश होगा। इस फोन का नाम vivo V29 Series है, जिसके दो मॉडल्स (Vivo V29 और Vivo V29 Pro) होंगे। वहीं 91Mobiles की खबर के अनुसार, फोन के डिजाइन और हार्डवेयर डिटेल का खुलासा किया गया है और इसकी कीमत और कैमरे के बारे में भी पता चला है। अगर आप इस न्यू फोन के बारे में जानने की इच्छा रखते है तो चलिए आपको फटाफट से Vivo V29 और Vivo V29 Pro के बारे में बता देते है….

Vivo V29 series Expected Price

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V29 सीरीज का प्राइस 40 हजार रुपए से कम की हो सकता है Vivo V29  Pro भी इस रेंज में शामिल होगा। बाकी अभी इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

Vivo V29 series camera

Vivo V29 5G में पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए कैमरा उपलब्ध होंगे। वहीं Vivo V29 Pro में 50MP Sony IMX663 प्राइमरी कैमरा होगा।

आएंगे इतने कलर्स में

वीवो वी29 तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और इसका प्रो मॉडल दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Vivo V29 series Specifications

Vivo V29 और V29 Pro में 3D कर्व्ड 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है, वहीं ये दोनों फोन 80W के फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट में होंगे। जो Android 13 OS पर चलेंगे और दोनों में 5G नेटवर्क सपोर्ट होगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...