नई दिल्ली: Vivo V29e Smartphone: क्या आप किसी तगड़े डिस्काउंट ऑफर की तलाश में हैं तो आपके लिए एक खास मौका आया हैं। जहां आप पॉपुलर चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड का एक स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं, जिसे आप उसकी असल कीमत से कम में खरीद सकते हैं।

दरअसल, आप ग्राहकों को शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart की Big Bachat Days Sale में Vivo V29e 5G खरीदने को मिल रहा हैं , जहां इसके दामों को घटा दिया गया हैं। इस स्मार्ट फोन में आप कस्टमर्स को 50MP का सेल्फी कैमरा और तगड़ी बैटरी मिल रही हैं जिसका आप लाभ उठा सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Vivo V29e 5G : Price & Discount offer 

कीमत की बात करें तो इसके 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपए है। इसे फ्लिपकार्ट पर 18% की छूट के बाद 25,999 रुपए की खरीद में उपलब्ध कराया जा रहा है।

इतना ही नहीं आपको Selected बैंक कार्ड पर 2000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर ₹20000 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है जिसका लाभ उठाने के लिए आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Vivo V29e 5G : Specification or Features Detail

– इस मोबाइल में 6.78 इंच के एमोलेड डिस्प्ले साथ मिलता है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है।

– प्रोसेसर के लिए इस डिवाइस में Octa-core Snapdragon 695 का चिपसेट साथ दिया गया है।

– कंपनी ने इसमें दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट दिए गए है- पहला 8GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB के वेरिएंट में उपलब्ध है।

– ये दो कलर Artistic Red और Artistic Blue वेरिएंट में आता हैं।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 50MP का धांसू कैमरा दिया गया है।

– फोन में जान डालने के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...