Vivo के 50MP सेल्फी कैमरा वाले फोन पर 30 हजार की छूट! मिलती है 5000mAh बैटरी और कई कमाल के फीचर्स

Priyanka Singh

नई दिल्ली। शानदार सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन्स की मांग इस समय मार्केट में काफी ही तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। ऐसे में दमदार फ्रंट कैमरा वाला Vivo V30 Pro 5G को आ बहुत ही सस्ते दामों के साथ खरीद सकते हैं। वीवो के इस फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर कई बंपर डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

- Advertisement -

इस डिवाइस में ZEISS प्रोफेशनल पोट्रेट कैमरा भी है। Vivo V30 Pro 5G स्मार्टफोन को साल 2024 में भारत में पेश किया गया था। इस फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा फोन में MediaTek का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है। आप फोन को Flipkart से सस्ते में ऑर्डर कर सकते हैं। ये हैंडसेट 50MP के प्राइमरी कैमरा और 50MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

हैंडसेट में बड़ी बैटरी भी दी गई है। यदि आप नया फ़ोन लेने की सोच रहे हैं, तो Vivo V30 पर मिल रहे ऑफर का फायदा उठाकर फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फोन पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। तो आईये जानते हैं विस्तार से:-

- Advertisement -

बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Vivo V30 Pro 5G

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Vivo V30 Pro 5G को भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। फोन को ₹33,999 में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, फोन पर 5 हजार की छूट मिल रही है। यह फोन के 8GB रैम और128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत है। ग्राहकों को चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान करने पर ₹5100 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा। फोन को आप हर महीने ₹5,667No cost EMI के साथ भी ख़रीद सकते हैं।

- Advertisement -

ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी ले सकते हैं। पुराने फोन के बदले 31,000 रुपये तक की छूट मिल रही है, हालांकि इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा। एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन ही पूरी तरह से निर्भर करती हैं। फोन अंडमान ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article