Vivo V40 Pro Leak Specification: वीवो (Vivo latest Smartphone) के स्मार्टफोन ने मार्केट में धूम मचाई हुई है. वीवो ब्रांड के हैंडसेट को स्मार्टफोन ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. वीओ (Vivo Upcoming Phone)  के फोन काफी ही ज्यादा बेहतरीन होते हैं और नए – नए फीचर्स के साथ आते हैं. वीवो (Video Best Camera Phone) कंपनी का बहुत अच्छे से पता है कि कैसे मौजूदा ग्राहकों को कैसे बनाये रखना है और नए यूजर्स को कैसे जोड़ना है.

वीवो फोन आराम से 8 साल तक चल जाते हैं. खास बात यह है कि वीवो के फोन जल्दी हैंग भी नहीं होते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम वीवो ब्रांड की इतना तारीफ और बाते क्यों कर रहे हैं? तो आपको बता दें कि वीवो कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करने के लिए दो और नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लुए एकदम तैयार है.

Read More: Government Jobs 2024: सरकारी नौकरियों की भरमार, 44288 पदों पर निकली भर्ती, बिना परीक्षा मिलेगी जॉब, मिलेगी तगड़ी सैलरी

Read More: सबकी बोलती बंद करने इलेक्ट्रिक अवतार में आ रही है Hyundai की धांसू कार, जानें क्या होगी कीमत और रेंज

वीवो ने वीवो V40 और V40 प्रो को लेकर टीज करना शुरू कर दिया है. वीवो इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध V40 सीरीज के फोन के लैंडिंग पेज से अहम डिटेल्स सामने आई है. तो आईये फोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:-

Vivo V40 Pro 1

वीवो V40 सीरीज के मुख्य फीचर्स

वीवो V40 और वीवो V40 प्रो स्मार्टफोन को बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जायेगा. नीचे दी गई तस्वीर में जैसा की आप देख सकते हैं कि फोन में 50-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जायेगा.

जबकि, फ़ोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें सोनी IMX921 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे वाला कैमरा है, जबकि 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2x ऑप्टिकल ज़ूम वाला 50-मेगापिक्सल का IMX816 टेलीफ़ोटो कैमरा देखने को मिल रहा है.

ऐसा कहा जा रहा है कि ये सभी स्पेक्स वीवो V40 प्रो के हैं। हैंडसेट को कर्व्ड-एज OLED पैनल और अंदर रिंग LED फ्लैश के साथ पेश किया जा सकता है. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो के नए डिवाइस को डाइमेंशन 9200 प्लस चिप और 8 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है. जबकि, वीवो का ये नया फोन एंड्रॉइड 14 पर काम कर सकता है.

Read More: Nepal Plane Crash: 21 साल पुराना विमान मरम्मत को जाते वक्त हुआ था हादसे का शिकार, जान गंवाने वाले सभी कौन लोग?

Read More: वित्त मंत्री का बड़ा ऐलान! इन लोगों को हर महीने मिलेगी 300 यूनिट मुफ्त बिजली, पढ़ें डिटेल्स

वीवो V40 सीरीज़ की बैटरी

वीवो V40 सीरीज़ में 80W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी दी जा सकती है. कंपनी की तरफ दावा किया गया है कि 7.58 मिमी की मोटाई के साथ, V40 सीरीज़ 5,500mAh की बैटरी वाला देश का सबसे पतला फोन होगा। इसके अलावा, ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों मॉडल IP68-रेटेड डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के साथ आएंगे.

 

Vivo V40 Pro 2

वीवो V40 सीरीज़ कलर ऑप्शन

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो V40 और V40 प्रो दोनों हैंडसेट टाइटेनियम ग्रे और गंगा ब्लू जैसे कलर ऑप्शन के साथ आ सकते हैं. V40 स्मार्टफोन को लोटस पर्पल ऑप्शन के साथ भी पेश किया जा सकता है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...