Vivo जल्द लॉन्च करेगा 5जी का स्मार्टफोन, कमाल के मिलेंगे स्पेसिफिकेशन, जानें..

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Vivo Upcoming Phone: साल की शुरुआत में वीवो ने अपनी वी30 सीरीज के तहत कई धांकड स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इसमें Vivo V30 5G और Vivo V30 Pro 5G आदि शामिल हैं। वहीं कपनी ने ये कंफर्म भी किया है कि देश में 2 मई को Vivo V30e को अनाउंस कर सकती है। बहराल अब ब्रांड के एक और नए स्मार्टफोन को सर्टिफाइड साइड पर देखा गया है।

वहीं ये भी संकेत मिला है कि कंपनी ने Vivo V40 सीरीज पर भई काम करना शुरु कर दिया है। इसी के तहत कंपनी बहुत ही जल्द Vivo V40 Lite को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इसकी जानकारी साइट पर मिली है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Vivo V40 Lite सर्टिफिकेशन हुआ लिस्ट

Vivo V40 Lite का मॉडल नंबर V2341 है। इसको ब्लूटूथ एसआईजी डेटाबेस पर देखा गया है। यहां से पता लगता है कि ये स्मार्टफोन ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया जाएगा। कुछ ही दिन पहले इस स्मार्टफोन को इसी मॉडल के साथ में ग्लोबली सर्टिफिकेशन फॉर्म पर देखा गया था।

इन दोनों सर्टिफिकेशन के आधार पर कंफर्म है कि ये स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ में आएगा। वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन n1, n2, n3, n5, n8, n20, n28, n38, n40, n41, n66, n77, n78 5जी बैंड के साथ में आएगा।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

जानें कब लॉन्च होगा स्मार्टफोन

Vivo V40 Lite इसी साल मई या फिर जून महीने में पेश किया जा सकता है। इसको वी 30 लाइट के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है। फोन को पहले चीन में पेश किया जा सकता है और फिर इसके बाद इसकी एंट्री देश में होगी।

Vivo V30 Lite का स्पेशिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस 120 हर्टज अमोल्ड डिस्प्ले दी जाती है। वहीं स्मार्टफोन में Snapdragon 695 चिपसेट दिया गया है। इसमें 8जीबी की रैम और 12 जीबी LPDDR4x रैम और 256 जीबी का UFS 2.2 स्टोरेज दिया गया है।

इसमें 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 पर रन करता है। सेल्फी के लिए 50 एमपी का कैमरा दिया गया है। जबकि बैक पैनल पर 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा मिलता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow