8,449 रूपये में Vivo ला रहा सबसे धाकड़ और मजबूत स्मार्टफोन, रियलमी यूजर्स हुए परेशान, बोलें – अब वीवो ही लेंगे

Timesbull

नई दिल्ली: अगर आप Vivo का नया फोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है। vivo Y02 का एक अफॉर्डेबल फोन सस्ते में दिया जा रहा है। जो सिंगल कैमरे के साथ जबरदस्त डिजाइन में आता है। हालांकि अभी Vivo ने भारत में फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

- Advertisement -

लेकिन एक पॉपुलर टिपस्टर ने दावा किया है कि शायद ये फोन अगले हफ्ते तक भारत में पेश हो सकता है।

वहीं टिपस्टर पारस गुगलानी ने भी खुलासा किया है कि अगले हफ्ते Vivo Y02 को लॉन्च किया जाएगा। उनके मुताबिक, ये मोबाइल 3 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। इसके साथ ही कंपनी हजार रुपये का कैशबैक भी ऑफर करेगी।

- Advertisement -

Vivo Y02 Specifications

Vivo Y02 पहले ही इंडोनेशियन मार्केट में आ चुका है, ऐसे में इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। जिस में 6.5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले साथ आएगी। जिसका स्क्रीन 720 x 1600 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन प्रोड्यूस करेगी।

- Advertisement -

फोटोग्राफी के लिए Vivo Y02 में बैक साइड में सिंगल रियल कैमरा मिलता है, जिसमें 8MP का सेंसर होगा, इसके साथ ही LED फ्लैश लाइट भी उपलब्ध कराए जायेगी। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का सेल्फी शूटर होगा। साथ ही फोन में 32GB का स्टोरेज मिलेगा, जिसमें स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी स्लॉट भी उपलब्ध कराया गया है।

Vivo Y02 Features

- Advertisement -

Vivo Y02 4जी डुअल-बैंड वाई-फाई मिलेगा, इसके साथ 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। ये डिवाइस Android 12 Go एडीशन पर चलेगा।

Vivo Y02 Price In India

Vivo Y02 की इंडोनेशिया में कीमत IDR 1,499,000 (करीब 7,800 रुपये) है। लेकिन टिप्स्टर के अनुसार, Vivo Y02 की कीमत भारत में 8,449 रुपये हो सकती है।
हालांकि सेल में जाने के बाद फोन पर कई सारे ऑफर्स भी मिल सकते हैं। जिससे इस मोबाइल की कीमत और भी कम हो जायेगी।

Share This Article