Washing Machine Under 10000: अगर आप अपने घर पर नई वाशिंग मशीन लाना चाहते हैं लेकिन उसका वजन कम हो ताकि आप इधर- उधर शिफ्ट भी कर पाएं। तो आप बिलकुल सही जगह आएं हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि आज हम आपको टॉप लोडिंग सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप घर में लाकर आराम से कपड़ों की मैल को चकाचक साफ कर सकते हैं।

इन Washing Machine को खरीदने का मौका आपको Amazon Great Freedom Festival Sale में मिल रहा हैं। जहां आप इन्हें 39% के फ्लैट डिस्काउंट में खरीद सकते है। साथ ही आपको ईएमआई ऑप्शन भी मिल जाएगा। तो चलिए आपको फटाफट से इन वाशिंग पाउडर के बारे में बताएं।

Read More: धूम मचाने इस दिन लॉन्च होगी Ola की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, शानदार फीचर्स के साथ मात्र इतनी होगी कीमत

Read More: ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ये 108MP के कैमरे वाले ये फाडू फ़ोन मिल रहे बंपर ऑफर के साथ, हर कोई कीमत देख कर रहा अपने लिए आर्डर

7kg Washing Machine jpg

Godrej 7 Kg 5 Star Semi-Automatic
Washing Machine

गोदरेज का यह वाशिंग मशीन 4.3 यूजर रेटिंग के साथ आता हैं। इसका वजन 7kg का हैं, जिसे कंपनी 2 साल की वारंटी के साथ Amazon की सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही हैं। ये मशीन कम पानी और कम बिजली खर्च में एकदम अच्छे से कपड़ों को वॉश कर देती है। आपको बता दें कि इसकी मोटर पर भी 5 साल की वारंटी मिल रही हैं। यह मशीन लॉन्ग टाइम तक चलने वाली है क्योंकि यह जंग लगने से भी बचाती है।

Samsung 6.5 kg Semi-Automatic Washing Machine

Samsung की यह 5 स्टार वाली वाशिंग मशीन आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है जिसे आप अमेजॉन की फ्रीडम फेस्टिवल सेल में 9,690 की कीमत में खरीद सकते हैं। जिसे 22% डिस्काउंट के साथ लिस्टेड किया गया हैं। आप चाहे तो इसे EMI ऑप्शन पर भी खरीदकर घर लाकर आराम से कपड़ों को धो सकते हैं। खरीदना चाहते हैं तो हर महीने 470 रुपये देने होंगे। इस मशीन आपको एयर टर्बो ड्राइंग फंक्शन भी दिया गया है जो कपड़ों को जल्दी सुखा देता हैं यानी बारिश के मौसम यह आपके बहुत काम आने वाला हैं।

Read More: Nexon EV को धुल चटाने लॉन्च हो रही है Mahindra की ये नई EV कार, शानदार फीचर्स के साथ देगी 450KM की रेंज

Read More: ऋषभ पंत आईपीएल में इस टीम में होंगे शामिल! दिल्ली कैपिटल्स देगी झटका, जानें डिटेल

 

Amazon sale on washing machine jpg

Voltas 7Kg Semi Automatic Washing Machine

वोल्टास का यह एसी सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन के साथ आता है जिसकी कैपिसिटी 7kg की है। यह आपको 5 स्टार की रेटिंग साथ मिलता है जो कम बिजली खर्च करता है। इसे आप Amazon Sale 2024 सेल से कम दाम में खरीद सकते हैं। इसमें आपको टू-वे वॉटरफॉल फीचर दिया है इसका मतलान यह हैं की ये पानी चलने के दौरान डिटर्जेंट पाउडर को अच्छे से घुला देता है। इस वाशिंग मशीन पर कंपनी 2 साल की कॉम्प्रीहेंसिव वारंटी दे रही है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...