नई दिल्ली: Rugged Smartphones: आज के समय में प्रीमियम स्मार्टफोन के साथ रग्ड फोन का भी क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। इस बीच Doogee ने अपना लेटेस्ट रग्ड स्मार्टफोन Doogee S100 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है।इस डिवाइस में आपको एक बड़ी पावरफुल 10800mAh की बैटरी मिलती है। जिसका कैमरा भी 108MP का चकाचक कैमरा साथ मिलता है। साथ ही इसमें आप ग्राहकों को धमाकेदार फीचर्स भी मिल रहे हैं। जिसपर आपको भारी छूट भी दी जा रही है। आइए आपको इसके बारे डिटेल के साथ बताते हैं।

Doogee S100 Specifications

सबसे पहले इसके स्पेसिफिकेशन की तो इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ में मिलता है। इसके साथ ही इसमें 6.58-इंच का फ्लूइड डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Helio G99 का प्रोसेसर मिलता है। इसके चिपसेट को देखकर लगता है यह गेमिंग के लिए एकदम परफ्केट है। साथ ही इसमें 12GB LPDDR4X रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। जिसे 20GB तक बढ़ाया जा सकता है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए बढ़िया है।
साथ ही इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Doogee S100 Battery

पॉवर के लिए इस फोन में 10800mAh की बड़ी और तगड़ी बैटरी उपलब्ध मिलती है। जिससे ये फोन नॉर्मल इस्तेमाल करने पर 6 से 7 दिन तक चल सकेगा। जो 66W के अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यानी इससे आपका डिवाइस फास्ट चार्ज हो जाता है।

Doogee S100 Camera

फोटोग्राफी के लिए इस में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 20MP का नाइट विजन कैमरा और 16MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा शामिल मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध मिलता है।

Doogee S100 Rugged

Doogee S100 एक रग्ड स्मार्टफोन है यानी इस हिसाब से यह काफी मजबूत है। जो पानी, धूल और शॉकप्रूफ इन सबसे बचाता है। साथ ही यह डिवाइस पानी में भी आराम से चल सकता है।

Doogee S100 Price

इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 15 हजार रुपये में उपलब्ध होगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...