Phone का सिग्नल हुआ गायब? 1299 रुपए में घर पर लगवाएं ये डिवाइस, कई गुना बढ़ा देगा इंटरनेट की स्पीड

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Wifi Extender : आज के वक्त ने हर किसी को इंटरनेट की जरूरत है। जिसका इस्तेमाल हर कोई करना चाहता हैं। लेकिन कई बार घर में लगे हुए वाई-फाई के वजह से मोबाइल का सिग्नल कमजोर हो जाता है, जिससे इंटरनेट की स्पीड कम हो जाती है।

- Advertisement -

अब ऐसे में लोग इसे बंद कर दोबारा चालू करते हैं तो कई लोग परेशान हो जाते हैं। अगर आप भी इन समस्या से जूझ रहे हैं तो ऐसे में आज हम आपके लिए वाई-फाई एक्सटेंडर के बारे में बताने जा रहे हैं। इससे आपकी सभी दिक्कतें दूर हो जाएगी।

Jio Wifi Mesh Extender

Jio के वाईफाई एक्सटेंडर की बात करें तो इस डिवाइस की कीमत 2,499 रुपये है, जिसे आप अमेजन से डिस्काउंट ऑफर के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं। यह एक प्लग इन प्ले डिवाइस है यानी कि इसे चलाने के लिए आपको सॉकेट में प्लग लगाना होता है। उसके बाद यह डिवाइस जियो फाइबर के साथ ही कम्पैटिबल हो जाता है।

- Advertisement -

TP Link Wifi Range Extender

इस एक्सटेंडर की कीमत 1,299 रुपये की है। इसे भी आप अमेजन से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे अन्य प्लेटफॉर्म से भी खरीद सकते हैं। जहां आपको सस्ती डील मिल सकती हैं। इसमें आपको इंटरनेट पोर्ट, प्लग, बिल्ड इन एक्सेस प्वाइंट की सुविधा मिलती है। जिसे घर में सेट करना आसान हो जाता है।

Netgear WiFi Range Extender

वहीं इस wifi Extender को आप मार्केट से 1,999 रुपये की रेंज में खरीद सकते है। जो एक ही समय पर 20 डिवाइस को कनेक्ट कर सकता है। यह ड्यूल बैंड वाई-फाई सपोर्ट के साथ लैन पोर्ट जैसे फीचर में आता हैं।

- Advertisement -

हालांकि आपको इन सबके अलावा भी और भी वाई-फाई एक्सटेंडर के ऑप्शंस खरीदने को मिल जाएंगे ।जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर घर बैठे ही मंगवा सकते हैं। और तेज स्पीड वाले इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं।

Share This Article