Xiaomi 14 Civi : शाओमी के फोन (Xiaomi Phone) मार्केट में काफी ही ज्यादा पॉप्लर हैं. शाओमी के हैंडसेट को काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. यदि आप शाओमी के ग्राहक हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार मिड रेंज स्मार्टफोन से आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं.

शाओमी के जिस फोन की हम बात कर रहे हैं, वो क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 मोबाइल, 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है.

₹6499 वाले Samsung के इस स्मार्टफोन की मार्केट में है खूब डिमांड, मिल रहा हिला देना वाला फीचर्स

किसानों के लिए वरदान बना यह श्रण कार्ड, कम ब्याज पर मिलेगा लोन, यूं करें आवेदन

यदि फीचर्स जानने के बाद आपको यह फोन खरीदने का मन करें तो आपको कीमत को लेकर चिंता करने की जरुरत नहीं है, क्योंकि फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है. तो आईये एक नजर डालते हैं फोन की खासियत पर:-

Xiaomi 14 Civi 4

मिलता है कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले

स्मार्टफोन में 6.55-इंच 1.5K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो स्क्रीन HDR10+, डॉल्बी विजन को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का इस्तेमाल किया गया है.

दमदार प्रोसेसर

फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिप का इस्तेमाल किया गया है.

हैवी रैम और स्टोरेज

स्मार्टफोन 12GB तक LPDDR5 रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज से लैस है.

ट्रिपल कैमरा सेटअप

Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन, f/1.63 अपर्चर के साथ 50-मेगापिक्सल का लाइट फ्यूजनन 800 इमेज सेंसर, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल शूटर दिया गया है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं.

Xiaomi 14 Civi 2

कनेक्टिविटी के लिए 5G, वाईफाई 6, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.4, जीपीएस, गैलीलियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी

फोन में 67W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावर बैकअप के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि बैटरी को 30 मिनट की चार्जिंग में 80 प्रतिशत चार्ज हो जाती है।

Xiaomi 14 Civi 1

Xiaomi 14 Civi की कीमत

फोन को भारत में दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है. Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन के 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है, जबकि 12GB+512GB वेरिएंट की कीमत 47,999 रुपये है। भारत में इस फोन को क्रूज ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. HDFC Bank Credit पर आपको डिस्काउंट भी मिल रहा है. इसके अलावा और भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...