नई दिल्ली Xiaomi 14 CIVI Smartphone Offer: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के पास में देश के बाजार में काफी सारे यूजर्स हैं और ये इनोवेटिव फीचर्स वाले नए स्मार्टफोन को अपने पोर्टफोलियों का भाग बनाती रहती है। हाल ही में ब्रैंड ने अपनी शाओमी 14 सीरीज में एक नया कैमरा स्मार्टफोन Xiaomi 14 CIVI भी शामिल है, इसे लेसिका के साथ में मिलकर तैयार किया गया है और इसके साथ में यूजर्स को शानदार फोटग्राफी एक्सपीरियंस का लाभ होगा।

बता दें Xiaomi 14 CIVI की देश के बाजार में सेल 20 जून यानि कि इस गुरुवार से शुरु होने जा रही है इसमें इस डिवाइस पर 3 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट और 3 हजर रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। नए कैमरा वाले डिवाइस को ग्राहक तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। जिसमें माचा ग्रीन, क्रूज ब्लू और शैडो ब्लैक में खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन में हाई-एंड नैनों टेक वीगन लेदर का डिजाइन भी दिया गया है।

Xiaomi 14 CIVI का प्राइस और ऑफर्स

अगर ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक डेबिट कार्ड्स से पेमेंट करते हैं तो 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। इसके अलावा कंपनी 3 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले इस वेरिएंट की कीमत 39999 रुपये है और वहीं दूसरे 12जीबी रैम के साथ में 512 जीबी का इंटरनल स्टोरेज का प्राइस 44999 रुपये रह जाता है।

अगर आप भी अभी से स्मार्टफोन का प्री ऑर्डर करते हैं तो इसके साथ में 2,999 रुपये कीमत वाली स्मार्टवॉच एकदम से मुफ्त में मिल रही है। कंपनी वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट पर जाकर इसकी प्री बुकिंग शुरु कर सकते हैं।

Xiaomi 14 CIVI के स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi 14 CIVI के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमं 6.55 इंच का अमोलेड डिस्प्ले 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ में HDR10+ सपोर्ट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सेफ्टी के साथ में दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर के साथ में एंड्रॉइड 14 पर आधारित हाइपरओएस सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है। ये स्मार्टफोन डोल्बी एटमस और डोल्बी विजन सर्टिफिकेशन के साथ में आता है।

इसके कैमरे की बात करें को बैक पैनल प 50एमपी का प्राइमरी कैमरा, 50एमपी का टेलीफोटो लेंस और 12एमपी का अल्ट्रा वाइड लेंस वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस डिवाइस में 32एमपी प्लस 32 एमपी डुअल सेल्फई कैमरा मिलता है। इसके साथ में इसकी 4700mAh क्षमता वाली बैटरी 67वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री...