धमाका ऑफर! आज दोपहर से मिलने लगेगा Xiaomi 14 Civi, मुफ्त मिलेंगे गिफ्ट्स और सब्सक्रिप्शन

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली xiaomi 14 civi first sale offers: शाओमी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 12 जून में लॉन्च किया था। इसकी सेल आज से शुरु होने जा रही है। ऐसी खबरे आ रही है कि ये चीन एक्सक्लूसिव Xiaomi Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन है। नया स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर काम करता है।

इसमें आपको 50एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। नए शाओमी 14 शिवी में 3000 निट्स की पाक ब्राइटनेस के साथ में कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 67वाट वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 4700mAh की बैटरी भी मिलेगी।

पहली सेल में मिलेगा इतना सस्ता

Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 8जीबी रैम प्लस 256जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है जबकि इसके 12जीबी प्लस 512 जीबी वेरिएंट की कीमत 47999 रुपये है। इसे क्रूज ब्लू, माचा ग्रीन औऱ शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

वहीं ग्राहक इसे आज यानि कि 20 जून दोपहर से फ्लिपकार्ट, एमआई डॉट कॉम, शाओमी के रिटेल पार्टनर्स के द्वारा खरीद सकेंगे। एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से खरीद करने पर ग्राहक 3 हजार रुपये की छूट का लाभ भी उठा सकते हैं। इसस बस मॉडल की प्रभावी कीमत 39999 रुपय रह जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें शाओमी ने इस स्मार्टफोन की बुकिंग शुरु कर दी थी और प्री बुकिंग करने वाले ग्राहक रेडमी 3 एक्टिव फ्री मिलेगी। शाओमी 14 शिवी तीन महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और छह महीने के लिए 100जीबी गूगल वन सब्सक्रिप्शन के साथ में आता है।

Xiaomi 14 Civi की खासियत

आपको बता दें ये स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ में आता है और एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड है। इसमें 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट, 240 हर्टज टच सैंपलिंग रेट, 3,000 निट्स पीक ब्राइटनेस के सथ में 6.55 इंच क अमोलेड डिस्प्ले है। ये डॉल्बी विजन को सपोर्ट करती है और इसमें गोरिल्ला विक्ट्स 2 का प्रोटेक्शन मिलता है।

इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर काफी शानदार है। ये 12जीबी  LPDDR5 रैम प्लस 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ में आता है। इसमें भीड़ भाड़ वाली जगहों पर डाउनलोड स्पीड और नेटवर्क कवरेज को बेहतरीन बनाने के लिए इन बाउस सिंग्नल एन्हांसमेंट चिप लगी है। इसमें तीन गुना ज्यादा कूलिंग सिस्टम काम करता है।

इसके कैमरे की बात करें तो ये ट्रिपल रियर कैमरे के साथ में आता है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन 25एमएम इक्विवैलेंट फोकल लेंथ के साथ में 50एमपी का लाइट फ्यूजनन 800 इमेज सेंसर, 2एक्स जूम के साथ 50एमपी का टेलीफोटो कैमरा और 120 डिग्री ऑफ व्यू के साथ में 12 एमपी का शुटर शामिल है।

इसमें 4700mAh की बैटरी मिलती है जो कि 67वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसकी बैटरी 30 मिनट में 80 फीसदी चार्ज हो जाती है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow