Xiaomi 15 Pro के लीक हुए स्पेशिफिकेशन, OmniVision OV50K के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Xiaomi 15 Pro smartphone: शाओमी अपनी मार्केट में जगह बनाने के लिए नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी बहुत ही जल्द Xiaomi 15 Pro को लॉन्च कर सकता है। Xiaomi 15 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ एक महीने के भीतर स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है।

बहराल Xiaomi 15 Pro को लेकर कुछ रिपोर्ट सामने आई हैं। इस आने वाले स्मार्टफोन को लेकर काफी कम जानकारी मिली है। यहां पर हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

बता दें एक ब्लॉगर ने Xiaomi 15 Pro के कैमरा स्पेशिफिकेशन के बारे में खुलासा किया है। टिप्सर के मुताबिक Xiaomi 15 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ में 50 एमपी का प्राइमरी OV50K कैमरा मिलेगा, जो कि लाइट में बेहतरीन परफॉर्मेंस और डाइनमिक रेंज के लिए यूनिक थाईसेल तकनीक का उपयोग करेगा।

इसमें टेलीफोटो लेंस 50 एमपी IMX882 सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा, जो कि डिजिटल तौर पर जूम करने पर OV64B के मुकाबले में जरा रेजॉल्यूशन डाउनग्रेन देता है। बहराल ये पिछली जनरेशन की तुलना में बेहतरीन पावर क्षमता और जूम कैपेसिटी में बेहतरीन सुधार का वादा करता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OV50K में लाइट केप्चर के लिए एक बड़ा 1.3 इंच का फॉर्मेट और 1.2 माइक्रोन पिक्सर है। यह तो लाइट में बेहतरी परफॉर्मेंस, हाई फ्रेम रेट और यहां तक की 8के वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 4 इन 1 पिक्सल बिनिंग जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। ये सेंसर हॉनर मैजिक 6 प्रो जैसे स्मार्टफोन में पहले से ही मौजूद हैं।

ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि शाओमी 15 प्रो की डिस्प्ले कर्व्ड डिजाइन के साथ में 2K रेजॉल्यूशन देगी। इसके प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप के साथ में पेश होने की उम्मीद है।

इसमें 4.2 हर्टज का प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा कहा जाता है कि चिप गीकबेंच पर सिंहल कोर में 3 हजार प्वाइंट और मल्टीकोर टेस्ट में 10 हजाप प्वाइंट मिलें हैं। अभी कहा गया है कि ये नया प्रोसेसर काफी महंगा होगा क्यों कि रिपोर्ट का दावा है कि चीनी ब्रांड्स को कीमत कम रखने के लिए काफी कठिन हो सकता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow