मात्र 7000 रुपये में मिल रहा Xiaomi का धांसू स्मार्टफोन, कमाल हैं फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Xiaomi Redmi A3 Smartphone: चीनी कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने नया स्मार्टफोन Xiaomi 14 Civi को लॉन्च कर दिया है। ये शाओमी का 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई सारे कमाल के फीचर्स के लैस किया है। इसकी कीमत 42,999 रुपये और 47,999 रुपये के बीच में तय की गई है।

वहीं अगर आप महंगा स्मार्टफोन अफॉर्ड नहीं कर पा रहे हैं और Xiaomi के किसी बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। तो ये खबर आपके लिए खास हो सकते है। बता दें इस समय 7 हजार रुपये में शाओमी का स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिल रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम शाओमी के किसी पुराने स्मार्टफोन मॉडल की बात कर रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल हम बात कर रहे हैं Redmi A3 की। Xiaomi का ये स्मार्टफोन इसी साल फरवरी में देश के बजार में पेश किया गया है।

जानें Redmi A3 फोन की कीमत

वहीं Redmi A3 फोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 7,000 रुपये से भी कम है। इसको कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन और तीन वेरिएंट में पेश किया है। जिसमें 3GB+64GB की कीमत 6,999 रुपये है, 4GB+128GB की कीमत 7,999 रुपये है और 4GB+128GB की कीमत 8,999 रुपये है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Redmi A3 की खासियत

Redmi A3 की खासियत की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं 6.7 इंच प्रीमियम Halo Design डिस्प्ले मिलता है। जो कि 90 हर्टज रिफ्रेश रेट पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को 3GB + 64GB | 4GB + 128GB | 6GB + 128GB वेरिएंट में पेश किया गया है।

वहीं इसके कैमरे बात करें तो रेजमी ए3 को कंपनी ने 8एमपी एआई कैमरा और सेल्फी के लिए 50 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी और टाइप सी चार्जर दिया गया है। फोन के साथ में 10 वाट का चार्जर भी मिल रहा है।

फोन को कहां से खरीदें

रेडमी के इस स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन की खरीदारी शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से की जा सकती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow