VIVO की छुट्टी करने आ रहा Xiaomi का सैटेलाइट Foldable फोन, कीमत सिर्फ इतनी-सी

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली xiaomi mix fold 4 india launch: शाओमी ने अपने प्लान को बदल दिया है। कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन में काफी तेजी से अपने पैर पसार रही है। इसी स्कीम के तहत कंपनी नए फोल्डेबल स्मार्टफोन को देश में पेश करने की तैयारी कर रहा है। ऐसा नहीं है कि भारतीय मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन में मौजूद नहीं है, लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि शाओमी का फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 4 को सबसे कम कीमत में पेश किया जा सकता है।

वहीं शाओमी के इसने स्मार्टफोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी भी दी जा रही है। यानि कि स्मार्टफोन सीधे सैटेलाइट सिस्टम से कनेक्ट रहेगा। ऐसे में मोबाइल में नेटवर्क न मिलने की प्रॉब्लम से छुटकारा मिल सकता है।

Also Read: Monsoon Ac Tips: बारिश में एसी चलाने से पहले जरूर जान लें ये बातें, जानिए कितना होना चाहिए आइडियल टेम्प्रेचर

जानें कितनी होगी स्मार्टफोन की कीमत

वहीं इसकी कीमत की बात करें तो देश में बिकने वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन की औसतन कीमत तकरीबन 1.25 से 1.50 लाख रुपये है। ऐसे में शाओमी 1 लाख रुपये की कीमत में फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश कर सकती है।

सोशल मीडिया पर लीक हुई डीटेल

वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आने वाले स्मार्टफोन शाओमी MIX Fold 4 की डिटेल लीक हुई है। कंपनी अपने आने वाले फोन को सबसे पहले चाइनीज बाजार में पेश कर सकती हैं। इसके बाद देश और दूसरे स्मार्टफोन बाजार में पेश करेंगी।

Also Read: जल्दी करें! OPPO के 32MP सेल्फी कैमरा वाले इस हैंडसेट के गिरे दाम, हेवी डिस्काउंट में देख लड़कियां हुई फिदा!

Xiami MIX Fold 4 के स्पेशिफिकेशन

Xiami MIX Fold 4 को सर्टिफिकशन साइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को 67वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। वहीं इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 144 हर्टज होगा।

वहीं कंपनी ने दावा किया है कि सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। यदि प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट भी दिया जा सकता है।

स्मार्टफोन में फोटों के लिए 50एमपी का कैमरा और OIS सपोर्ट भी दिया जा सकता है। स्मार्टफोन 12 एमपी टेलीफोटो लेंस के साथ में आएगा। इसके सआथ ही 10एमपी 5एक्स जूम लेंस भी दिया जाएगा। फोन के फ्रंट में 16एमपी का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी सपोर्ट भी मिल सकता है।

Also Read: Air Coolers under 5000 on Amazon: महज 5 हजार से कम में घर लाएं ये Air Cooler, चिपचिपाहट होगी दूर

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow