Vivo V30 Pro 5G खरीदने पर मिल रही बंपर छूट, ऑर्डर करें 50MP सेल्फी कैमरा वाला फोन

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Vivo V30 Pro 5G Discount: अगर आप पावरफुल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, और रील और वीडियोज बनाने से लेकर सेल्फी क्लिक करने के लिए एक स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको दमदार फ्रंट कैमरा वाला Vivo V30 Pro 5G ग्राहकों को खास डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इस डिवाइस में ZEISS प्रोफेशनल पोट्रेट कैमरा और स्टूडियो क्वालिटी ऑरा लाइट मिलती है।

कंपनी ने अपने Vivo V30 Pro 5G स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन पर 12 फीसदी डिस्काउंट के साथ में मिल रहा है। यानि कि ₹46,999 वाला स्मार्टफोन ₹41,490 में मिल रहा है। इसका मतलब ये स्मार्टफोन 5 हजार रुपये की छूट पर मिल रहा है। इसके साथ में ये स्मार्टफोन नो ईएमआई कॉस्ट पर भी उपलब्ध है। अगर ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको इसके लिए ₹2,012 की ईएमआई चुकानी होगी।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

जानकारी के लिए बता दें कंपन के द्वारा Vivo V30 Pro 5G स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया था। ये सबसे पतला स्मार्टफोन है। ये प्रीमियन डिजाइन वाला स्मार्टफोन है। इस फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है और मीडियाटेक का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से सस्ते में ऑर्डर कर सकते हैं।

Vivo V30 Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस

Vivo V30 Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट और 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ में दिया गया है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर दिया गया है। 12जीबी रैम और 512 वाले इस स्मार्टफोन में 50 एमपी का मेन कैमरा और 50एमपी का टेलीफटो और 50 एमपी का अल्ट्रावाइट सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 50एमपी का कैमरा दिया गया है। वहीं पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है। जो कि 80 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow