Suzuki Gixxer: अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से नया बाइक खरीद नहीं पा रहे है। तो दोस्तों आपके लिए timesbull की टीम ने रीसर्च करके, बेहद ही कम कीमत में बाइक पेश किया है। जी हाँ हम बात कर रहे है। सेकंड हैंड बाइक के बारे में। ये बाइक ऑनलाइन मार्केट में बेहद ही कम कीमत में बेचा जा रहा है। तो चलिए जानते है। डिटेल्स

Suzuki Gixxer का दमदार इंजन

हम बात कर रहे है Suzuki Gixxer 2021 की मॉडल की इसमें आपको मिलेगा एक 155cc का एयर-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन। और ये इंजन आपको जबरदस्त पावर और टॉर्क देगा। ये इंजन काफी धांसू है, आप आसानी से कही भी घूमफिर सकते है। साथ ही, इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है, जिससे आपकी जेब पर भी ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा। यानि की आपको बार बार पेट्रोल पंप जाने की आवश्यकता नहीं।

variant color image 159368676056061

 

Hero Glamour XTEC: दमदार इंजन, तूफानी माइलेज, और एक लुक जो आपको घायल कर देगा

श्रीलंकाई दिग्गज ने खुद की टीम को लेकर उठाए सवाल, कहा- पहले जैसा दम नहीं रहा

Suzuki Gixxer स्टाइलिश लुक और आकर्षक डिजाइन

लुक और डिज़ाइन की बात करे तो Suzuki Gixxer का लुक बेहद ही आकर्षक और स्टाइलिश है। और इस बाइक का एग्रेसिव फ्रंट, मस्कुलर टैंक, और स्प्लिट सीट्स इसे एक दमदार और स्पोर्टी लुक देते हैं। बाइक के LED हेडलाइट्स और टेल लैंप्स इसे और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाते हैं। कुल मिलाकर, जिक्सर 2021 की डिजाइन काफी शानदार है। लोग इस बाइक को बेहद ही ज्यादा पसदं करते है।

आरामदायक सफर और अच्छी हैंडलिंग

इस बाइक पर सवारी करना बेहद ही आरामदायक है। जी हाँ दोस्तों आप किसी भी रास्ते में आराम से चल सकते है और बाइक का सीट काफी सॉफ्ट और स्पंजी है, जिससे आप लंबी दूरी की सवारी भी आराम से कर सकते हैं। इसके अलावा, बाइक की हैंडलिंग भी काफी अच्छी है।

Yamaha R15 के इस नई एडिशन बाइक ने निकाली सबकी हेकड़ी, जानें फीचर्स और कीमत

सुरक्षा के लिए फीचर्स

सेफ्टी की बात करे तो इस बाइक में आपको कई सारे सुरक्षा फीचर्स मिलते हैं, जैसे कि डिस्क ब्रेक्स, सिंगल-चैनल ABS, और हैज़र्ड लैंप। ये सभी फीचर्स मिलकर आपको सड़क पर एक सुरक्षित सवारी का अनुभव देते हैं।

18.08.2024 16.30.53 REC

 

कीमत ( second hand Suzuki Gixxer )

अब बात करते है कीमत की तो इस धांसू बाइक की कीमत शोरूम में Rs. 1,34,800 के आस पास है। लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है। तो आप इस बाइक को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है। quiker  की ये बाइक quiker में काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है ,मात्र 85 हजार में आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकते है ,बाइक की कंडीशन सही है और बाइक अभी तक मात्र 22,224 kms तक चली है। अगर खरीदने की इच्छा है तो Quiker में जाके खरीद सकते है।

EPFO UPDATE: किन पीएफ कर्मचारियों को रिटायमेंट के बाद मिलेगी 7,000 रुपये महीना पेंशन, जानें नियम

 

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...