New Bajaj Platina jpg

New Platina Bajaj: अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों आपको बतादे की बजाज प्लैटिना ने माइलेज के मामले में सबको पछाड़ दिया है, कमाल का पावरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज वाली ये बाइक बाजार में धूम मचा रही है। अगर आप भी तगड़े माइलेज वाली बाइक ढूंढ रहे हो तो ये बाइक आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। तो चलिए जानते है इस धांसू बाइक के बारे में डिटेल्स।

New Platina Bajaj बजाज प्लैटिना के धांसू फीचर्स

दोस्तों फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिलता है। ये बाइक लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है और इसमें आपको कई जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। सबसे पहले तो इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है, जिससे ब्रेक लगाने पर बाइक फिसलेगी नहीं और आपकी सुरक्षा बढ़ जाएगी।

Bajaj Platina 110 News

Mahindra Bolero 2024: Powerful, Feature-Packed SUV at an Unbeatable Price

Bajaj CT 110X: 70km/l Mileage, Powerful Engine, Low Price – Best Budget Bike for 2024

ये भारत की पहली 115.45 सीसी बाइक है जिसमें ABS टेक्नोलॉजी दी गई है। इसके फ्रंट में 240 मिमी का डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल ABS के साथ रियर में 110 मिमी का ड्रम ब्रेक और CBS टेक्नोलॉजी दी गई है।

Platina Bajaj का दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज

अब बात करते है इस बाइक का इंजन के बारे में जी हाँ दोस्तों इस बाइक में आपको मिलता है 115.45 सीसी, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो कमाल का माइलेज देता है। इसमें बजाज की फेमस DTS-i टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और इस बाइक का इंजन 7500 आरपीएम पर 7.79 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.34 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें फोर-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

20181203124353 2019 Bajaj Platina 110 1

कीमत ( Platina Bajaj price india )

दोस्तों अब बात करते है इस धांसू बाइक की कीमत के बारे में जी हाँ दोस्तों अगर आप भी इस धांसू बाइक को अपना बनाना चाहते हो तो आपको बता दें कि इसकी कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹73,841 है। अगर आप लेना चाहते है तो आप इस बाइक को नजदीकी शोरूम से ले सकते है। इसके अलावा अगर आपके पास बजट नहीं है। तो आप इस बाइक को OLX और क्विकर की वेबसाइट से भी आसानी से ले सकते है।

Toyota Corolla Cross: A Stylish and Powerful SUV with Impressive Features

Maruti Suzuki Ertiga: Best Value for Money 7-Seater MPV with Modern Features

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...