Anupama Spoiler: टीआरपी रेट में सबसे आगे चल रहा टेलीविजन सीरियल अनुपमा (Anupama) में जल्द ही दर्शकों के लिए एक बड़ा धमाका होने वाला है, जिसे देख सभी शॉक में रह जाएंगें। जहाँ देखने को मिला कि कैसे अनुपमा नौकरी और पैसों के लिए परेशान दर-बदर भटक रही थी। लेकिन उसके माइंड में आईडिया आता है कि क्यों न कॉलेज के बाहर कैटरिंग के काम को शुरू किया जाए, जिसके बाद सबकी सहमति से वे अपने नए बिजनेस की शुरुआत करती है।

वहीं, बीते एपिसोड में देखने को मिला कि अनुज भी पूरी तरह से अनुपमा के साथ उसके फ़ूड कोर्ट के आईडिया को आगे बढ़ाने में जुट जाता है लेकिन इस खुशियों में ग्रहण लगाने फिर से वनराज आता है। उसे अनुपमा की ख़ुशी रास नहीं आती और वो उसकी खिल्ली उड़ाने पहुंच जाता है लेकिन अनुपमा उसे पहले तो इग्नोर करती है और करारा जवाब देकर मुँह को बंद करवा देती है। साथ ही अब अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या को अनुपमा जल्द ही फोन या मेसेज कर सकती है। जिससे अनुपमा को ये तो पता चल जाएगा कि आध्या जिन्दा है।

अनुज उतारेगा अनुपमा की नजर

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में ये भी देखने को मिलेगा कि किस तरह से अनुपमा का ध्यान रखते हुए अनुज उसकी नजर उतारता है। दरसअल, होता यूँ है कि अनुपमा फ़ूड कार्ट में होती है तब मीनू और किंजल उसकी तारीफें करने में लग जाती हैं। लेकिन ये तारीफ वनराज से सुनी नहीं जाती है और वो टॉन्ट मारना शुरू कर देता है। जिसके बाद अनुपमा उसे करारा जवाब देकर उसे दुकान से जाने के लिए कहती है।

फिर अनुपमा अगली सुबह फ़ूड कोर्ट के काम की शुरुआत करती है और इसी के साथ ही उसे दिमाग में एक आईडिया आता है कि क्यों न अनु की रसोई (Anu Ki Rasoi) के नाम से सोशल मीडिया में अकाउंट बनाया जाए। तो वो सोशल मीडिया में अकाउंट बनाती है, साथ ही साथ फोटोज भी पेज में पोस्ट करती है। फिर थोड़ी देर बाद वे आशा भवन से खाने बनाने के लिए निकल जाती है और खाना बनाने के बाद सबसे पहले अनुज को अपने हाथों से खिलाती है। अनुपमा के खाने की महक इतनी तेज होती है कि ये शाह भवन तक पहुंच जाती है और वनराज खुशबू सूंघ के बता देता है कि ये तो अनुपमा के हाथों का है। वहीं, बा भी उसके खाने की खूब प्रशंसा करती है।

 

आध्या करेगी पागल माँ मेघा से छिपकर मैसेज

anupama new 22 august

अपकमिंग शो में आगे देखने को मिलेगा कि डिम्पी और टीटू एक -दूसरे से लड़ बैठते हैं। और टीटू भी उसी दौरान अनुपमा को शुभकामनाएं देने के लिए फ्लावर का बुके तैयार कर रहा होता है। तभी डिम्पी आ जाती है और ये सब देख तिलमिला उठती है। तब तक वहां वनराज पहुँचता है और दोनों की लड़ाई शांत करवाता है।

दूसरी ओर आध्या अनुपमा से बात करने की नाकाम कोशिशों में जुट जाती है और वो अनुपमा के लिए एक मैसेज लिखती है। वे अनुपमा के टिफिन में चॉकलेट के साथ एक मैसेज लिख के भेजती है। अगर ये मैसेज अनुपमा को मिल जाएगा तो क्या वे आध्या से मिलने जा पायगी। इसके लिए तो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स को ही देखना पड़ेगा।

Neelam Singh is a skilled content writer with 3 years of experience crafting engaging and informative articles. Her passion for research and clear communication allows her to translate complex topics into...